logo
Breaking

ऑडियंस पर एक बार फिर अपनी छाप छोड़ना चाहता हूं: गोपी भल्ला

गोपी भल्ला नए कॉमेडी शो ‘डॉ. भानुमती ऑन ड्यूटी’ में भी ऑडियंस को हंसा रहे हैं।

ऑडियंस पर एक बार फिर अपनी छाप छोड़ना चाहता हूं: गोपी भल्ला
नई दिल्ली. करीब नौ साल गोपी भल्ला ने सब टीवी के कॉमेडी शो ‘एफआईआर’ में गोपीनाथ के कैरेक्टर में आडियंस को खूब हंसाया। सब टीवी के शो ‘एफआईआर’ के बाद अब गोपी भल्ला नए कॉमेडी शो ‘डॉ. भानुमती ऑन ड्यूटी’ में भी ऑडियंस को हंसा रहे हैं। अब वह सब टीवी के ही एक और कॉमेडी शो ‘डॉ. भानुमती ऑन ड्यूटी’ में भी आडियंस को गुदगुदा रहे हैं। इस शो से जुड़ी बातचीत गोपी भल्ला से।
सीरियल ‘भानुमती ऑन ड्यूटी’ के बारे में कुछ बताइए?
यह शो एक हॉस्पिटल कॉमेडी पर बेस्ड है, जहां एक आर्मी डॉक्टर कविता कौशिक भानुमती के किरदार में अपने अंदाज में मरीजों का इलाज करती हैं।
सीरियल में अपने कैरेक्टर लवली सिंह ढिंगरा के बारे में कुछ बताइए।
लवली सिंह ढिंगरा डॉ. भानुमती का असिस्टेंट है। हर जगह हमेशा उसके साथ ही रहता है। यह बहुत फनी कैरेक्टर है। शो में मेरा पूरा नाम लेने की बजाय सब मुझे शॉर्ट में एलएसडी बुलाते हैं। इसमें मैं एक नई तरह की इंग्लिश बोल रहा हूं। इस किरदार के जरिए भी मैं लोगों को वैसे ही हंसाऊंगा, जैसे हमेशा हंसाता आया हूं।
सब टीवी के ही कॉमेडी शो ‘एफआईआर’ में आपका गोपीनाथ कैरेक्टर ऑडियंस का फेवरेट बन गया था। क्या आपको उम्मीद है कि लवली सिंह को भी ऑडियंस का उतना ही प्यार मिलेगा?
मुझे पूरी उम्मीद है कि लवली सिंह को भी ऑडियंस का बहुत प्यार मिलेगा। मेरे रोल को लेकर अभी से ऑडियंस का रिएक्शन बहुत अच्छा मिल रहा है।
‘एफआईआर’ के बाद एक बार फिर से आप कविता कौशिक के साथ काम करते नजर आ रहे हैं? उनके साथ कैस एक्सपीरियंस रहे हैं?
बहुत ही अच्छे। कविता बहुत अच्छी कलाकार हैं। वह अपने को-स्टार्स का भी बहुत ध्यान रखती हैं। उनकी खासियत है कि वह शो के हर सीन को परफेक्ट बनाने के लिए अपनी तरफ से भी पूरे एफर्ट लगाती हैं। हमने नौ साल तक ‘एफआईआर’ में एक साथ काम किया। मेरे लिए यह एक्सपीरियंस काफी यादगार और शानदार रहा।
क्या यह शो भी ‘एफआईआर’ की तरह हिट हो पाएगा?
जी हां, शो को हिट करने के लिए हम सभी कलाकार खूब मेहनत कर रहे हैं। ऑडियंस का रिएक्शन भी अच्छा मिल रहा है।
अब तक के निभाए अपने किरदारों में आप अपना सबसे बेहतरीन किरदार किसे मानते हैं?
मैं अपने हर कैरेक्टर को लेकर पूरी मेहनत करता हूं। वह चाहे सीरियल में हो या फिल्म में। मैंने ‘एफआईआर’ में भी बहुत मेहनत की थी, जो रंग लाया। अब मैं उसी तरह सीरियल ‘डॉ. भानुमती ऑन ड्यूटी’ में भी कोई कसर नहीं छोड़ रहा। मैं लवली सिंह कैरेक्टर को भी इस तरह निभाना चाहता हूं कि ऑडियंस पर अपनी छाप एक बार फिर छोड़ सकूं।
इधर एक साल में आप टीवी पर कम नजर आए, इसकी क्या वजह रही?
ऐेसा नहीं है कि मुझे ऑफर्स नहीं मिले। मैंने कुछ शोज में काम भी किया। लेकिन मैं डबल मीनिंग कॉमेडी नहीं करना चाहता था, इसलिए मैंने कई ऐसे ऑफर्स रिजेक्ट कर दिए, जिसमें डबल मीनिंग कॉमेडी करने का कॉन्सेप्ट था। मैं फैमिलीज में अपनी फैन फॉलोइंग को बरकरार रखना चाहता हूं, ताकि मेरी कॉमेडी को पूरी फैमिली बैठकर एंज्वॉय कर सके। मुझे एडल्ट कॉमेडी बिलकुल पसंद नहीं है। मैं एडल्ट कॉमेडी करने के बजाय घर पर बैठना अधिक पसंद करूंगा।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलोकरें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Share it
Top