Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कोराेना के चलते बिक्रमजीत कंवरपाल का 52 की उम्र में निधन, आर्मी से रिटायर होकर बने थे ऐक्टर

कोराेना वायरस की चपेट मे आने से एक्टर बिक्रमजीत कंवरपाल सिंह का निधन हो गया है।

Actor collapsed due to corona virus, Bikramjeet singh was also retired army officer
X

कोराना के चलते बिक्रमजीत कंवरपाल का निधन, आर्मी से रिटायर होकर बने थे ऐक्टर

कोरोना वायरस (Coronavirus) के बढ़ते मामले अब काबू से बाहर हैं। कोई भी कोरोना की चपेट से नहीं बच पा रहा है। इस बीच बॉलीवुड से एक बार फिर से दुखी करने वाली खबर आ रही है। बॉलीवुड (Bollywood) और टेलीविजन के पॉपुलर एक्टर बिक्रमजीत कंवरपाल (Bikramjeet Kanwarpal) का निधन हो गया है। वह कोरोना से बाजी हार गए हैं। पिछले कुछ दिनों से उनका ट्रीटमेंट जारी था लेकिन वो 52 साल की उमर में कोविड से लड़ाई हार गए।

फिल्मकार अशोक पंडित ने बिक्रमजीत के निधन पर उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए लिखा- "मेजर बिक्रमजीत की कोविड से सुबह हुई निधन की खबर सुनकर बहुत दुखा पहुंचा है। रिटायर्ड आर्मी ऑफिसर कंवरपाल ने कई फिल्मों और टीवी सीरियल्स में सपोर्टिंग रोल किए थे। उनके परिवार और करीबियों के प्रति संवेदना।"

आपको बता दें कि फिल्मों में किस्मत आजमाने से पहले बिक्रमजीत आर्मी ऑफिसर रह चुके थे। उन्हें मेजर बिक्रमजीत कंवरपाल के नाम से जाना जाता था। बिक्रमजीत ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2003 में भारतीय सेना से रिटायर होने के बाद की थी। उन्होंने पेज 3, आरक्षण, मर्डर 2, 2 स्टेट्स और द गाजी अटैक जैसी फिल्मों में बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। वहीं, टीवी सीरियल्स की बात की जाए बिक्रमजीत दिया और बाती हम, ये हैं चाहतें, दिल ही तो है और अनिल कपूर की सीरीज 24 का भी हिस्सा रह चुके हैं। इसके अलावा केके मेनन की वेब सीरीज स्पेशल ऑप्स में उन्होंने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।

Next Story