Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

''पद्मावती'' के बाद अब ''गेम ऑफ अयोध्या'' पर मचा बवाल, डायरेक्टर को दी जान से मारने की धमकी

यह फिल्म बाबरी मस्जिद कांड की पृष्ठभूमि पर बनाई गई हैं।

पद्मावती फिल्म पर मचा विवाद अभी शांत भी नहीं हुआ था कि अब एक और फिल्म गेम अयोध्या को लेकर बवाल शुरू हो गया है। यूपी के अलीगढ़ में एबीवीपी के कार्यकर्ता अमित गोस्वामी ने फिल्म के निर्देशक की बांह काटने वाले को एक लाख रूपए का ईनाम देने की घोषणा की हैं।

फिल्म को लोक दल से एमएलसी रहे सुनील सिंह ने बनाया है। इस फिल्म को लेकर माहौल काफी गर्म हो गया है।

बाबरी मस्जिद कांड पर आधारित-

फिल्म गेम ऑफ अयोध्या 8 दिसंबर को रिलीज होनी हैं। यह फिल्म बाबरी मस्जिद कांड की पृष्टभूमि पर बनाई गई हैं। इस फिल्म में हिंदू-मुस्लिम की प्रेम कहानी को दिखाया गया है।

यह भी पढ़ेेंः Miss World मानुषी छिल्लर ने 'पद्मावती' पर दिया ये बड़ा बयान

सस्ती लोकप्रियता के लिए कर रहें हैं ऐसा-

एबीवीपी के कार्यकर्ता अमित गोस्वामी ने आरोप लगाया है कि सुनील सिंह ने सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिए ये फिल्म बनाई हैं। उन्होंने कहा कि इस फिल्म में यह दिखाया गया है कि हिंदुओ ने छल से भगवान राम की मूर्ति मंदिर में स्थापित की थी।

1 लाख का ईनाम-

एबीवीपी के कार्यकर्ता ने कहा कि जो भी निर्देशक की बांह काटकर लाएगा उसे एक लाख रूपए का इनाम दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि यह किसी को भी अदिकार नहीं हैं कि वह किसी भी धर्म की भावनाओं के साथ खिलवाड़ करें।

यह भी पढ़ेंः गजब: बॉलीवुड के इन दिग्गजों को घर में पड़ती है फटकार

हिंदुओं की भावना हुई आहत-

अमित गोस्वामी ने कहा कि इस फिल्म में हिंदुओं की भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया गया है। उन्होंने कहा कि अगर यह फिल्म रिलीज की जाती है तो किसी भी घटना के लिए प्रशासन और सरकार खुद जिम्मेदार होंगे। सरकार को इस फिल्म की रिलीज पर विचार करना चाहिए।

हाई अलर्ट जारी-

अलीगढ़ जिले के एसएसपी राजेश पाण्डेय ने बताया कि इस फिल्म को लेकर जिले में पहले से ही अलर्ट जारी किया गया है।

आपको बता दें कि यह फिल्म लिब्राहन कमीशन की रिपोर्ट पर आधारित हैं। इस फिल्म में 1992 में हुए दंगों से पहले पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी, लाल कृष्ण आडवाणी और उस दौर के तमाम हिंदुवादी नेताओं के भाषणों का जिक्र किया गया हैं।

Next Story
Top