Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अभिषेक बच्चन ने बताया, ऋषि कपूर बेटे रणबीर कपूर पर नजर रखने के लिए करते थे ये काम

अभिषेक बच्चन ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बताया कि एक्टर ऋषि कपूर अपने बेटे रणबीर कपूर के बारे में जानने के लिए एक खबरिया वेबसाइट को फॉलो करते थे। ऋषि कपूर की यह आदत अभिषेक को काफी अच्छी लगी थी। अभिषेक ने ऋषि कपूर के साथ फिल्म दिल्ली 6 समेत कई फिल्मों में काम किया है।

अभिषेक बच्चन ने बताया, ऋषि कपूर बेटे रणबीर कपूर पर नजर रखने के लिए करते थे ये काम
X

अभिषेक बच्चन ने बताया, ऋषि कपूर बेटे रणबीर कपूर पर नजर रखने के लिए करते थे ये काम (फाइल फोटो)

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बताया कि एक्टर ऋषि कपूर अपने बेटे रणबीर कपूर के बारे में जानने के लिए एक खबरिया वेबसाइट को फॉलो करते थे। ऋषि कपूर की यह आदत अभिषेक को काफी अच्छी लगी थी। अभिषेक ने ऋषि कपूर के साथ फिल्म दिल्ली 6 समेत कई फिल्मों में काम किया है।

अभिषेक ने बताया कि वे शिमला में फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। उस वक्त उन्हें पता चला था कि वे एक वेबसाइट के जरिए अपने बेटे पर नजर रखते हैं। वहीं वे आगे कहते हैं कि शिमला में शूटिंग के दौरान वे सुबह - सुबह ऋषि कपूर से मिलने उनके कमरे में पहुंच गए।

Also Read: Bhojpuri Song:मधु शर्मा और खेसारी लाल यादव के जबरदस्त डांस ने सोशल मीडिया पर लगाई आग, Viral हुआ 'रात भर रहत' गाना

कमरे में ऋषि कपूर चश्मा लगाए कम्पयूटर की तरफ देख रहे थे। अभिषेक के पूछने पर ऋषि कपूर ने बताया कि वे सेलिब्रिटी गॉसिप वेबसाइट देख रहे हैं। यहीं से वे रणबीर कपूर के बारे में पता लगाते हैं कि उनकी लाइफ में क्या चल रहा है।

Shagufta Khanam

Shagufta Khanam

Jr. Sub Editor


Next Story