Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

8 साल बाद एक साथ बड़े पर्दे पर वापसी कर रहें अभिषेक-ऐश्वर्या, कहा- अब परिवार के लिए कुछ करने का सही मौका

अभिषेक बच्चन एक लंबे गैप के बाद फिल्म ‘मनमर्जियां’ में नजर आएंगे। आनंद एल. राय प्रोड्यूस्ड और अनुराग कश्यप डायरेक्टेड इस फिल्म में अभिषेक बच्चन के अलावा विक्की कौशल और तापसी पन्नू भी अहम किरदार निभा रहे हैं।

8 साल बाद एक साथ बड़े पर्दे पर वापसी कर रहें अभिषेक-ऐश्वर्या, कहा- अब परिवार के लिए कुछ करने का सही मौका

अभिषेक बच्चन एक लंबे गैप के बाद फिल्म ‘मनमर्जियां’ में नजर आएंगे। आनंद एल. राय प्रोड्यूस्ड और अनुराग कश्यप डायरेक्टेड इस फिल्म में अभिषेक बच्चन के अलावा विक्की कौशल और तापसी पन्नू भी अहम किरदार निभा रहे हैं। इस फिल्म में अपने रोल से अभिषेक काफी खुश हैं।

आपकी फिल्म ‘मनमर्जियां’ रिलीज हो रही है। ब्रेक के बाद एक्टिंग में फिर एक्टिव होकर कैसा फील कर रहे हैं?

मैं बहुत खुश हूं। आनंद एल. राय, अनुराग कश्यप, विक्की कौशल, तापसी पन्नू इन सभी के साथ काम करने का एक्सपीरियंस बहुत अच्छा रहा। फिल्म ‘मनमर्जियां’ में मेरी कास्टिंग सबसे आखिर में हुई।

इससे पहले कई बार फिल्म की कास्ट बदली। हो सकता है कि ईश्वर को यही मंजूर था कि मेरी एंट्री होने पर फिल्म आगे बढ़े। मैं ‘मनमर्जियां’ को लेकर बहुत एक्साइटेड हूं। अब बस दर्शकों के रेस्पॉन्स का इंतजार है।

आपका लुक फिल्म में काफी अलग नजर आ रहा है?

जी हां, फिल्म में मेरे किरदार का नाम रॉबी है, जो रूमी (तापसी पन्नू) से प्यार करता है। मेरा इसमें पगड़ी वाला (टर्बन) लुक है। रॉबी बहुत इंट्रोवर्ट, शर्मीला-शांत किस्म का है।

खुद को बातों से एक्सप्रेस नहीं करता है, इसके बजाय अपने एक्सप्रेशंस के जरिए फीलिंग्स को एक्सप्रेस करता है। मेरे लिए यह किरदार निभाना एक चैलेंज रहा। अनुराग ने भी मेरे किरदार को बहुत इंपैक्टफुल बनाया है।

अभिषेक बच्चन रॉबी से कितने अलग हैं?

रॉबी और अभिषेक एक-दूसरे से बहुत अलग हैं। आई एम वेरी आउटगोइंग, पीपल्स पर्सन। बातचीत करना, हंसी-मजाक, दोस्ताना व्यवहार करना मेरी पर्सनालिटी का हिस्सा है।

हां, रॉबी और मुझमें एक बात कॉमन है, अगर सामने वाला कुछ बोल नहीं रहा है तो रॉबी की तरह मैं उनके दिल को समझता हूं। कई बार अपनी भावनाओं का इजहार करने के लिए शब्द जरूरी नहीं होते, दिल की बात दिल समझ जाता है।

आपने लगभग 3-4 साल बाद कोई फिल्म की है। इस ब्रेक की क्या वजह रही?

मैंने फिल्मों से ब्रेक लेना चाहा, क्योंकि जो ऑफर्स मेरे पास आ रहे थे, वो एक्टर के तौर पर सैटिस्फाइड नहीं कर रहे थे। यही वजह है कि मैंने अपनी मर्जी से यह ब्रेक लिया। तीन साल तक मैंने अपने आपको कबड्डी, फुटबॉल जैसे स्पोर्ट्स लीग में इंवॉल्व रखा।

इन स्पोर्ट्स की फ्रेंचाइजी को बढ़ाया। अपने इंवेस्टमेंट पोर्टफोलियो पर भी बहुत ध्यान दिया। अब ब्रेक के बाद कुछ अच्छी फिल्मों के प्रपोजल्स मिले हैं, मैंने इनको साइन करना चाहा। फिल्म ‘मनमर्जियां’ फरवरी 2018 के आखिर में साइन की थी और 6 महीनों में इस फिल्म के साथ दर्शकों के सामने हूं।

क्या फिल्मों से दूर होने पर बेचैनी महसूस नहीं हुई?

बेचैनी क्यों महसूस होगी? मैंने बॉलीवुड को गुड बाय तो नहीं कहा था। मैं तो बिजनेस में बिजी था। फिल्मों की भी स्क्रिप्ट पढ़ रहा था। खुद पर और परिवार पर ध्यान दे रहा था। इस ब्रेक का सही इस्तेमाल मैंने किया है।

काफी दिनों से आपके होम प्रोडक्शन की भी कोई फिल्म नहीं आई?

अच्छी फिल्में बनाना, सही कलाकारों की कास्टिंग एक बड़ी जिम्मेदारी है। पा (अमिताभ बच्चन), मां (जया बच्चन) और ऐश्वर्या सभी अपने कामों में बिजी हैं। मुझे भी वक्त नहीं मिल पाया कि मैं प्रोडक्शन के लिए वक्त दे पाऊं। हो सकता है अगले साल अपने होम प्रोडक्शन के लिए कुछ कर पाऊं।

आपकी और ऐश्वर्या की फिल्म शुरू होने जा रही है, वह किस तरह की फिल्म है?

फिल्म का नाम ‘गुलाब जामुन’ है, यह एक गुदगुदाने वाली लव स्टोरी है। अभी भी ‘गुलाब जामुन’ की कहानी को थोड़ा और डेवलप करना होगा। ‘मनमर्जियां’ रिलीज होते ही अपना वक्त इस फिल्म को दूंगा।

Next Story
Top