Top

एक गुलाब-जामुन को लेकर आपस में भिड़ गए ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Jan 12 2019 6:26PM IST
एक गुलाब-जामुन को लेकर आपस में भिड़ गए ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन

बॉलीवुड (bollywood) के गलियारों में अभिषेक बच्चन (abhishek bachchan) और ऐश्वर्या बच्चन (aishwarya rai bachchan) एक आदर्श दंपति माने जाते हैं। इन दोनों में मनमुटाव की बातें अमूमन सुनाई नहीं देतीं।

साथ ही मिस वर्ल्ड (miss world) होने के साथ बॉलीवुड की यह टॉप एक्ट्रेस शादी के बाद अपने सास-ससुर (जया और अमिताभ बच्चन)(jaya and amitabh bachchan) के साथ ज्वाइंट फैमिली (joint family) में रह रही हैं।

आज के मॉडर्न जमाने में ऐसा कम ही देखने-सुनने को मिलता है। यह तो रही आदर्श बहू ऐश्वर्या के गुणों की बात। लेकिन पिछले दिनों ऐश्वर्या ने एक ईवेंट में कहा, ‘ऐसा नहीं है कि अभिषेक और मुझमें कोई बहस नहीं होती।

लेकिन जिस तरह दो सुलझे हुए लोग अपनी मैरिड लाइफ में मनमुटाव की गुंजाइश नहीं रखते, हम भी कुछ वैसे ही हैं।’ आगे बच्चन बहू ने यह भी बताया कि वह और अभिषेक इन दिनों ‘गुलाब जामुन’(gulab jamun) नामक फिल्म एक साथ कर रहे हैं।

पिछले दिनों दोनों के बीच इस फिल्म के टाइटल को लेकर बहसबाजी हुई। अभिषेक का कहना था यह तो गुडी-गुडी टाइटल (gudi gudi title) है, हार्ड हीटिंग फिल्मों के जमाने में यह टाइटल ठीक नहीं, लेकिन ऐश्वर्या यही टाइटल चाहती हैं।

उनका कहना है पति-पत्नी का रिश्ता भी गुलाब जामुन की तरह ही है। जितना पुराना, उतनी ज्यादा मिठास लिए हुए। ऐश्वर्या-अभिषेक (aishwarya-abhishek) के बीच बहस का यह मुद्दा हमें तो बहुत प्यारा लगा, ठीक गुलाब जामुन की तरह।


ADS

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
abhishek bachchan aishwarya rai bachchan fight for gulab jamun

-Tags:#abhishek bachchan#aishwarya rai bachchan

ADS

मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo