Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लॉकडाउन के बीच जन्मदिन पर परिवार से दूर दिल्ली में फंसी जया बच्चन, अभिषेक और श्वेता ने ऐसे दी मां को शुभकामनाएं

अभिनेत्री से सांसद बनी जया बच्चन लॉकडाउन के बीच परिवार से दूर दिल्ली में हैं। जबकि उनका परिवार मुंबई में रह रहा है।

लॉकडाउन के बीच जन्मदिन पर परिवार से दूर दिल्ली में फंसी जया बच्चन, अभिषेक और श्वेता ने ऐसे दी मां को शुभकामनाएं

बॉलीवुड अभिनेत्री से सांसद बनी जयाबच्चन का आज 72वां जन्मदिन है। अब तक तो उन्होंने अपने सारे ही जन्मदिन परिवार और बच्चों के साथ मनाएं हैं, लेकिन इस जन्म दिन वह बेटे-बेटी से दूर लॉकडाउन (Lockdown) के बीच दिल्ली में फंस गई है। जबकि उनका परिवार मुबंई है। ऐसे मां के जन्मदिन को स्पेशल बनाने के लिए उनके बेटे अभिषेक बच्चन और बेटी श्वेता ने सोशल मीडिया (Social Media) का सहारा लिया है। दोनों ने ही अपने अपने अंदाज में फोटो के साथ (Jaya Bachchan Birthday Wishes) मां जया बच्चन को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। साथ ही उनके जन्मदिन को कुछ खास मनाया है।

बेटे अभिषेक और बेटी श्वेता ने मां को सोशल मीडिया पर दिया यह संदेश

जया बच्चन के जन्मदिन (Jaya Bachchan Happy Birthday) पर उनकी बेटी और श्वेता और बेटे अभिषेक बच्चन ने गुरुवार को (Instagram Post) सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर पोस्ट डालकर मां को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। इसमें जया बच्चन का फोटो शेयर करते हुए अभिषेक बच्चन ने लिखा कि हर बच्चा आपको बताता है कि उसका फेवरेट शब्द, मां होता है. हैप्पी बर्थडे मां। इतना ही नहीं आगे अभिषेक ने लिखा कि लॉकडाउन के बीच आप दिल्ली में हैं और हम मुबंई में है, लेकिन आपको पता है न कि हम आपको ही याद करते हैं। आप हमारे दिल में हैं। आई लव यू मां। वहीं जया बच्चन की बेटी श्वेता ने मां के साथ एक पुरानी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की। साथ लिखा कि मां मैं अपने साथ आपका दिल लेकर चलती हूं (अपने दिल के अंदर आपका दिल). मैं आपके बिना कुछ भी नहीं हूं (मैं जहां जाती हूं आप साथ होती हैं)। हैप्पी बर्थडे मम्मा. आई लव यू'

बॉलीवुड के बाद राजनीतिक गलियारों में रखा कदम

बॉलीवुड की खास और नामदार अभिनेत्रियों में जया बच्चन का नाम भी आता है। हालांकि उन्होंने कुछ समय बाद ही बॉलीवुड छोडकर राजनीतिक गलियारों में दस्तक दी। यहां भी उन्हें सफलता ही मिली। जया बच्चन अब सांसद हैं। सांसद के तौर पर वह अपने सारे कर्तव्य भी निभाती हैं। इसबीच ही वह लॉकडाउन के चलते अपने जन्मदिन पर दिल्ली में फंस गई है। जबकि उनका परिवार मुबंई में हैं।

Next Story
Top