Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

कपिल पर भड़के अभिजीत, बोले- पतलून में आग लगी हो तो...

सिंगर अभिजीत ने ट्वीट करते हुए कहा कि कपिल शर्मा 60 साल बुरे दिन भूल गए हैं।

कपिल पर भड़के अभिजीत, बोले- पतलून में आग लगी हो तो...
मुंबई. कॉमेडियन कपिल शर्मा ने पीएम मोदी को लेकर जो ट्वीट किया है, वह मामला काफी गहरा गया है। कपिल शर्मा ने घूस मांगने से आहत होकर ट्विटर पर पीएम मोदी से सवाल पूछते हुए लिखा 'ये हैं आपके अच्छे दिन'। उन्होंने दूसरे ट्वीट में लिखा, 'पिछले 5 सालों में हमने 15 करोड़ इनकम टैक्स दिया है, लेकिन मुंबई दफ्तर से जुड़े काम के लिए 5 लाख घूस देना पड़ रहा है'। हालांकि, उन्होंने विस्तार से नहीं बताया है कि आखिर किस काम के लिए और कौन घूस में पैसे मांग रहे हैं। कपिल के इस ट्वीट के बाद गायक अभिजीत भट्टाचार्य भड़क गए और उन्होंने कपिल पर पलटवार करते हुए ट्वीट किया कि अगर पतलून में आग लगी हो तो फायरब्रिगेड को नहीं बल्कि डॉक्टर को बुलाया जाता है। उन्होंने ट्वीट में लिखा कि 60 साल बुरे दिन भूल गए क्या। पीएम मोदी का आभार मानिए।
मनोज तिवारी ने भी कपिल पर साधा निशाना
बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने कपिल शर्मा के ट्वीट पर बयान देते हुए कहा कि कपिल शर्मा के तो अच्छे दिन आ ही गए हैं उनको पीएम पर अटैक नहीं करना चाहिए था। कपिल शर्मा के अच्छे दिन आए हैं तभी तो वह 15 करोड़ पर टैक्स पर कर रहे हैं। अगर उनसे किसी ने रिश्वत मांगी है तुमको लिखित में शिकायत करनी चाहिए।
सीएम ने कपिल को किया ट्वीट
प्रभात खबर के अनुसार, महानगरपालिका (बीएमसी) के अधिकारी के कॉमेडियन कपिल शर्मा से घूस मांगने के मामले में सीएम देवेंद्र फडणवीस ने उनसे शिकायत दर्ज कराने को कहा है। साथ ही अधिकारियों को सख्त कार्रवाई करने का निर्देश दिया है। महाराष्ट्र के सीएम ने कहा कि आरोपी व्यक्ति को छोड़ा नहीं जाएगा। बीएमसी ने कपिल शर्मा से कहा है कि वे एक औपचारिक शिकायत दर्ज कराएं और घूस मांगने वाले अधिकारी का नाम बताएं। वहीं, सतर्कता विभाग के चीफ इंजीनियर एम पवार ने कहा कि अगर यह आरोप सच है तो बीएमसी कड़ी कार्रवाई करेगी। इस तरह का भ्रष्टाचार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।
बीजेपी नेता का एक्शन
बीजेपी नेता राम कदम ने कहा कि कपिल शर्मा ने ट्विटर का सहारा लिया, उन्हें घटना के तुरंत बाद शिकायत करनी चाहिए थी। राम कदम ने बांद्रा कुर्ला कॉम्पलेक्स पुलिस स्टेशन पहुंचकर बीएमसी की शिकायत की।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top