logo
Breaking

आमिर खान फिर से दिखेंगे सत्यमेव जयते सीजन 3 में, सामाजिक मुद्दों पर आधारित होगा शो

आमिर ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि इस बार ''सत्यमेव जयते'' के फॉर्मेट में मामूली बदलाव किया गया है

आमिर खान फिर से दिखेंगे सत्यमेव जयते सीजन 3 में, सामाजिक मुद्दों पर आधारित होगा शो
मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान अपने चर्चित टीवी शो 'सत्यमेव जयते' के सीजन-3 से टीवी पर फिर से वापसी कर रहे हैं। मुंबई में एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने सामाजिक मुद्दों पर आधारित टीवी कार्यक्रम 'सत्यमेव जयते' के 3 सीजन की घोषणा की। उन्होंने कहा कि शो का तीसरा सीजन भी सामाजिक मुद्दों को ही समर्पित होगा।

आमिर ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि इस बार 'सत्यमेव जयते' के फॉर्मेट में मामूली बदलाव किया गया है और शो के बाद वह एक घंटे तक देश के अलग-अलग शहरों में होंगे और जनता से लाइव डिबेट यानी सीधी बात करेंगे। खबरों के मुताबिक महिला सशक्तिकरण से जुड़े मुद्दे पर आमिर ने कंगना राणावत, परिणीति चोपड़ा और दीपिका पादुकोण को आमंत्रित किया है।

आमिर ने यह भी कहा कि इस लाइव बातचीत में दूसरे शहर के आम लोग फेसबुक और मोबाइल फोन के जरिए शामिल हो सकेंगे और वे उनके सवालों का जवाब देंगे। सबसे अहम बात यह है कि 'सत्यमेव जयते' सीजन-3 के एलान के दौरान मीडिया से बात करते हुए आमिर उस समय रो पड़े जब वह देश के सामाजिक मुद्दों की बातें कर रहे थे। आमिर ने कहा कि इस शो के दौरान बीते तीन सालों में दुनिया को देखने का उनका नजरिया बदला है।

नीचे की स्लाइड्स में जानिए, इस बार क्या बदलाव किया गया है सत्यमेव जयते में-
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि और हमें फॉलो करें ट्विटर पर-
Share it
Top