Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

चीनी बॉक्स ऑफिस पर आमिर खान ने बनाया ऐसा रिकॉर्ड, इसे तोडना होगा बेहद मुश्किल

चीन में आमिर खान की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है और इससे उनकी वहां रिलीज हुई फिल्म ‘दंगल’ ने भी शानदार प्रदर्शन किया था।

चीनी बॉक्स ऑफिस पर आमिर खान ने बनाया ऐसा रिकॉर्ड, इसे तोडना होगा बेहद मुश्किल

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ चीन के बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर रही है। फिल्म चीन में 100 मिलियन डॉलर क्लब में एंट्री लेने वाली आमिर खान की दूसरी फिल्म बन गई है।

इस तरह अब वह सुपरस्टार सलमान खान से 2 कदम आगे हो गए हैं। मालूम हो कि यह फिल्म भारत में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी, लेकिन चीन में इसने ताबड़तोड़ कलेक्शन किया है।

चीन में आमिर खान की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है और इससे पहले वहां रिलीज हुई फिल्म ‘दंगल’ ने भी शानदार प्रदर्शन किया था। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म के आंकड़े अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से जारी किए हैं।

इसे भी पढ़ें- एक्ट्रेस कृति सैनन के साथ लिफ्ट में हुआ बड़ा हादसा, कहा- मुझे बाहर निकालो

तरण के ट्वीट के मुताबिक फिल्म 650 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई अब तक कर चुकी है। फिल्म में आमिर खान का किरदार बहुत ज्यादा नहीं है। लीड रोल में एक्ट्रेस जायरा वसीम हैं और यह एक ऐसी लड़की की कहानी है जो म्यूजिक के क्षेत्र में अपना करियर बनाना चाहती है लेकिन उसके पिता ऐसा नहीं चाहते।

उसके पिता उसकी राह में रोड़ा बन जाते हैं और उसे ऐसा करने से रोकने की भरसक कोशिश करते हैं। लड़की इस दिक्कत से निकलने का एक रास्ता खोज निकालती है और अपने म्यूजिक वीडियो यूट्यूब पर अपलोड करना शुरू कर देती है।

यह तरीका काम कर जाता है और इस सब में उसकी मदद करते हैं आमिर खान जो कि एक मशहूर सिंगर की भूमिका फिल्म में निभा रहे हैं। कहा यह भी जा रहा है कि फिल्म में आमिर का रोल कम था लेकिन चीन में फिल्म को रिलीज करने से पहले इसमें आमिर के सीन्स बढ़ाए गए। हालांकि इस बात की आधिकारिक पुष्टि नहीं है।

Next Story
Top