Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

तो इसलिए आमिर खान ने संजय दत्त की बायोपिक ''Sanju'' में काम करने से किया था इनकार!

फिल्म संजू में रणबीर कपूर के साथ आमिर खान को भी साइन किया जा रहा था लेकिन आमिर ने इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया था। इसको लेकर एक खुलासा हुआ है।

तो इसलिए आमिर खान ने संजय दत्त की बायोपिक
'3 Idiots' जैसी सुपरहिट फिल्म बनाने वाले राजकुमार हिरानी और आमिर खान की दोस्ती की मिसाले पूरे बॉलीवुड में दी जाती है। राजूकुमार की कई फिल्मों में आमिर काम कर चुके है जो कि बहुत सुपरहिट हुई।
ऐसे में जब राजकुमार हिरानी ने फिल्म 'संजू' में काम करने के लिए आमिर खान को बोला तो आमिर ने इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया।
फिल्म संजू में रणबीर कपूर के साथ आमिर खान को भी साइन किया जा रहा था लेकिन आमिर ने इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया था। बता दें आमिर को इस फिल्म में संजय दत्त के पिता सुनील दत्त के किरदार के लिए साइन किया जा रहा था।
बॉलीवुड लाइफ के अनुसार आमिर खान संजय दत्त के पिता सुनील दत्त का किरदार निभाने की तैयारी में थे लेकिन आमिर ने बाद में अपना फैसला बदल दिया और फिल्म में काम करने से मना कर दिया।
इस फिल्म के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि आमिर उनके अच्छे दोस्त है और वह जब इस फिल्म की स्क्रिप्ट लिख रहे थे तो आमिर को फिल्म की स्क्रिप्ट बहुत पसंद आई थीं।
क्योंकि आमिर साल 2016 में आई फिल्म 'दंगल' में एल्डर रोल कर चुके है इसलिए उन्होंने संजू फिल्म में काम करने से इंकार कर दिया था।
फिल्म निर्देशक राजकुमार हिरानी की आने वाली फिल्म 'संजू' में रणबीर कपूर संजय दत्त का किरदार निभा रहे हैं। इस फिल्म का टीजर आते ही रणबीर का लुक देखकर सब हैरान रह गए हैं।
संजय दत्त पर बन रही इस फिल्म में रणबीर कपूर बिलकुल संजय दत्त की तरह दिख रहे हैं। इस फिल्म में रणबीर कपूर ने संजय दत्त के जीवन के अलग- अलग किरदार को निभाया है।
Next Story
Top