Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

आमिर खान ने किया ''गोलमाल'', सुपरस्टर अजय के साथ की ''सीक्रेट'' मीटिंग

आमिर की ''सीक्रेट सुपरस्टार'' 19 नवम्बर और अजय की ''गोलमाल अगेन'' 20 नवम्बर को रिलीज हो रही है।

आमिर खान ने किया

आमिर खान आजकल अपने प्रोड्क्शन हाउस की नई फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ को लेकर चर्चा में हैं। अद्वैत चंदन के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में आमिर खान संगीतकार शक्ति कुमार का एक दिलचस्प किरदार निभा रहे हैं।

वहीं अजय देवगन भी अपनी फिल्म गोलमाल अगेन के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। एक तरफ जहां आमिर की 'सीक्रेट सुपरस्टार' दिवाली पर 19 नवम्बर को रिलीज हो रही हैं, वहीं दूसरी तरफ अजय की 'गोलमाल अगेन' अगले दिन यानि 20 नवम्बर को रिलीज हो रही है।

इसे भी पढ़ें: EXCLUSIVE: आमिर खान ने रिलीज से पहले ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ के खोले सीक्रेट्स

इस बड़े क्लैश को लेकर आमिर खान ने अजय देवगन से मुलाक़ात की और उन्हें गोलमाल अगेन के लिए विश किया। आमिर ने इस मुलाक़ात की तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट की और गोलमाल को थम्स अप किया है।

आमिर से एक इंटरव्यू में जब यह पूछा गया कि सीक्रेट सुपरस्टार और ‘गोलमाल अगेन’ जैसी बड़ी आपस में टकरा रही है, इससे फिल्म के कलेक्शन पर भी असर पड़ सकता है?

आमिर ने कहा कि मुझे लगता है कि हमें थिएटर की दिक्कत नहीं आएगी। दर्शक फिल्म को पसंद करते हैं, तो थिएटर मिल ही जाते हैं, अच्छा कलेक्शन होता है।

आमिर ने आगे कहा कि लेकिन यह सही है कि अभी हमारे यहां थिएटर की गिनती काफी कम है। इन्हें बढ़ना चाहिए। हमारी इंडस्ट्री बहुत बड़ी है। साल में अनगिनत फिल्में बनती हैं।

आमिर खान ने कहा कि लेकिन इन्हें रिलीज करने के लिए हमारे पास सिर्फ पांच हजार स्क्रीन ही हैं। देखिए, चीन के पास यह संख्या पैंतालीस हजार है। कितना बड़ा फर्क है। थिएटर अधिक होने की वजह से ही वहां की फिल्मों का बिजनेस बहुत बड़ा हो चुका है।

एक तरफ जहां ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ में जायरा वसीम लीड रोल में हैं। उनके अलावा इस फिल्म में मेहर विज, राज अर्जुन, कबीर शेख और फारुख जफर भी हैं।

वहीं दूसरी तरफ 'गोलमाल अगेन' में अजय देवगन के साथ परिणीति चोपड़ा, तब्बू, अरशद वारसी, तुषार कपूर, श्रेयस तलपड़े, कुणाल खेमू, संजय मिश्रा और प्रकाश राज जैसे दिग्गज अभिनेता नजर आएंगे।

Next Story
Top