Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

आमिर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग लद्दाख में की गई कैंसिल, भारत और चीन के बीच में बढ़ती गर्माहट है वजह

फिलहाल लद्दाख में भारत और चीन के गर्माहट और युद्ध का माहौल है जिसके चलते आमिर की फिल्म को वह शूटिंग की इजाजत नहीं मिली और उसे कैंसिल करना पड़ा है।

आमिर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग लद्दाख में की गई कैंसिल, भारत और चीन के बीच में बढ़ती गर्माहट है वजह
X

लॉकडाउन के चलते काफी सारी चीजों को बंद कर दिया गया था जिसके चलते कोई भी बाहर नहीं निकल सकता था ना ही कोई काम कर सकता था। फिल्मों की शूटिंग भी इसी कारण से रोक दी गयी थी और एक्टर्स और फिल्ममेकर्स को अपना काम बीच में ही छोड़ना पड़ गया था। ऐसे में बहुत सारी फिल्में बीच में ही बनते बनते रुक गई थी।

आमिर खान की फिल्म "लाल सिंह चड्ढा" को भी बंद करना पड़ गया था पर लॉकडाउन खुलने के बाद भी उनकी इस फिल्म को बंद ही रखना पड़ रहा है क्योंकि इस फिल्म की शूटिंग लद्दाख में होनी है और घाटी में हुए जवानों पर हमले और हमारे 20 शहीद हुए जवानों के बाद भारत और चीन के बीच गर्माहट जबरदस्त बढ़ी हुई है। इस कारण कोई भी शूटिंग वहां नहीं की जा सकती और आमिर के इस फिल्म के शूट को कैंसिल कर दिया गया है।

आपको बता दें कि लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान के साथ करीना कपूर खान और मोना सिंह भी इस फिल्म में अभिनय करती हुई नजर आएंगी। डायरेक्शन अद्वैत चन्दन कर रहे है और फिल्म हॉलीवुड की फिल्म का रीमेक है। 2021 के क्रिसमस पर यह फिल्म बड़े परदे पर दिखाई जाएगी।

Next Story