Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

आमिर खान ने एक्स वाइफ किरण राव और बेटे के साथ खेला Table Tennis, फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के सेट से लीक हुई फोटो

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) की शूटिंग में काफी बिजी हैं।

आमिर खान ने एक्स वाइफ किरण राव और बेटे के साथ खेला Table Tennis, फिल्म
X

आमिर खान और किरण राव (फोटो क्रेडिट सोशल मीडिया )

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) की शूटिंग में काफी बिजी हैं। खबरों की मानें तो फिल्म की यूनिट के सभी मेंबर्स लद्दाख में है। हाल ही में फिल्म के सेट पर यूनिट के क्रू मेंबर्स की ओर से एक टेबल टेनिस टूर्नामेंट कराया गया। जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में सुपर स्टार आमिर खान अपनी एक्स वाइफ किरण राव और बेटे आजाद के साथ टेबल टेनिस खेलते हुए नजर आ रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ''फिल्म के एक क्लोज सोर्स ने बताया कि लाल सिंह चड्ढा की यूनिट ने हाल ही में टेबल टेनिस टूर्नामेंट अरेंज कराया था और और आमिर सर से लेकर सेट पर बच्चों तक, टीम के सभी लोगों ने इसमें हिस्सा लिया। यह एक बहुत ही कैजुअल और मजेदार प्रतियोगिता थी''

इससे पहले आमिर खान और उनकी एक्स वाइफ किरण राव की कुछ फोटो और वीडियो सामने आई थी। जिसमें वह लद्दाखी आउटफीट में नजर आए थे।

प्रदूषण फैलाने का लगा था आरोप

आमिर खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर चर्चा में है। 8 जुलाई को एक यूजर ने उन पर प्रदूषण फैलाने का आरोप लगाया था। यूजर ने लिखा था- लद्दाख के वाखा गांव के लिए लोगों के लिए आमिर खान का तोहफा। आमिर खान सत्यमेव जयते में तो पर्यावरण को लेकर बड़ी-बड़ी बातें करते हैं लेकिन जब खुद पर बात आती है तो ऐसा ही होता है।


हाल ही में दोनों की थी तलाक की घोषणा

बता दें कि हाल ही में आमिर खान और किरण राव ने तलाक की घोषणा की थी। हालांकि दोनों ने कहा था कि भले ही वो दोनों ये रिश्ता तोड़ रहे हैं लेकिन बाकी सभी काम दोनों मिलकर करेंगे। अपनी तलाक की खबरों को लेकर आमिर काफी दिन तक सुर्खियों में छाएं रहें।


Next Story