logo
Breaking

Aamir Khan Daughter : आमिर की बेटी ईरा नहीं हैं किसी बड़ी अभिनेत्री से कम

बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान आज 54 वर्ष के हो गए हैं। मिस्टर परफेक्टनिस्ट के नाम से फेमस आमिर खान की एक बेटी भी है, जिसका नाम ईरा है। अब तक फिल्मी पार्टियों और कार्यक्रमों से दूर रहने वाली इरा अपने दोस्तों के साथ खूब नज़र आ रहीं हैं और उनकी फिल्मी कलाकारों और फिल्म निर्माताओं से मुलाकातें भी खूब बढ़ रहीं हैं।

Aamir Khan Daughter : आमिर की बेटी ईरा नहीं हैं किसी बड़ी अभिनेत्री से कम

बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान आज 54 वर्ष के हो गए हैं। मिस्टर परफेक्टनिस्ट के नाम से फेमस आमिर खान की एक बेटी भी है, जिसका नाम ईरा खान है। अब तक फिल्मी पार्टियों और कार्यक्रमों से दूर रहने वाली इरा अपने दोस्तों के साथ खूब नज़र आ रहीं हैं और उनकी फिल्मी कलाकारों और फिल्म निर्माताओं से मुलाकातें भी खूब बढ़ रहीं हैं। दरअसल यह पिछले साल ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के फ्लॉप होन के बाद से हुआ है।

1. सलमान के साथ ईरा

अपने पिता आमिर खान के अलावा सलमान खान के साथ भी इरा की तस्वीरें खूब वाइरल हुई हैं। तो आइये जानते हैं आमिर खान के इस बर्थडे पर उनकी बेटी इरा के हारे में।

2. बॉलीवुड पार्टीज में नजर आ रही इरा

आमिर की पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी इरा खान ने हाल के दिनों में दूसरे फिल्मी सितारों के बेटे बेटियों से भी खूब मिलना जुलना शुरू किया है। इरा अक्सर बॉलीवुड पार्टीज में भी नज़र आ रहीं हैं।

3. पिता से है अच्छे संबंध

इरा की पिता से काफी अच्छी बॉन्डिंग है। इरा को बचपन से ही संगीत से लगाव रहा है साथ ही उन्हें पेंटिग का बहुत शौक है और वे बहुत शानदार पेंटिंग भी बनाती हैं।

4. फैशन का है जबरदस्त सेंस

बहुत कम ही लोग जानते हैं कि इरा का फैशन सेंस बहुत ही ज्यादा बढ़िया है। कई इवेंट्स में साड़ी में नजर आ चुकीं इरा के पास खूबसूरत साड़ियों का एक पूरा कलेक्शन है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इरा अपने पिता की फिल्म 'पीके' की सक्सेस पार्टी में भी वो साड़ी में ही पहुंची थी।

5. इरा के माता-पिता नही रहते अब साथ

1986 में आमिर खान और रीना शादी के बंधन में बंधे थे, लेकिन साल 2002 में इनका तलाक हो गया था। जिसके बाद से दोनों बच्चों ( जुवैद और इरा) की कस्टडी रीना को दी गई थी। आमिर ने 2005 में किरण राव से शादी कर ली और 2011 में सेरोगेसी के जरिए बेटे आजाद के माता-पिता बने।
Share it
Top