Top

इस वजह से अवॉर्ड शो में कभी नहीं जाते हैं आमिर खान, 17 बार फिल्मफेयर के लिए हुए नॉमिनेट

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Mar 14 2018 12:24PM IST
इस वजह से अवॉर्ड शो में कभी नहीं जाते हैं आमिर खान, 17 बार फिल्मफेयर के लिए हुए नॉमिनेट

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानी आमिर खान आज 53 साल के हो गए हैं। बता दें कि आमिर का जन्म 14 मार्च 1965 को मुंबई में हुआ था। आमिर ने अपनी यूनीक स्टाइल और दमदार अभिनय से फिल्म जगत में एक ऊंचा मुकाम हासिल किया है। जहां तक पहुंचने के लिए दूसरे कलाकार सिर्फ कल्पना ही कर सकते हैं। 

आपने बॉलीवुड के अवॉर्ड फंक्शनों में अमिताभ बच्चन से लेकर सलमान-शाहरूख तक कई बड़े स्टार्स को देखा होगा लेकिन आमिर एकमात्र ऐसे स्टार हैं जो कभी अवॉर्ड शो में नजर नहीं आते हैं। इसके पीछे एक बहुत बड़ी कहानी है। 

17 बार फिल्मफेयर के लिए हुए नॉमिनेट-

आपको बता दे कि अवॉर्ड शो में नहीं जाने के पीछे आमिर का एक बहुत बड़ा दर्द छुपा हुआ है जो उन्हें करियर के शुरूआती दौर में मिला था। आपको ये जानकर हैरानी होगी कि आमिर 17 बार फिल्मफेयर के बेस्ट एक्टर अवॉर्ड के लिए नॉमिनेट हो चुके हैं लेकिन एक बार भी वह अवॉर्ड शो में शामिल नहीं हुए हैं। 

इस वजह अवॉर्ड शो में नहीं जाते आमिर-

बता दें कि बात साल 1990 की है जब आमिर खान की फिल्म दिल रिलीज हुई थी और उसी के साथ सनी देओल की घायल भी रिलीज हुई थी। आमिर को ये उम्मीद थी दिल में उनकी शानदार परफार्मेंस के लिए फिल्मफेयर के बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिलेगा। लेकिन किसी वजह से ऐसा नहीं हुए और ये अवॉर्ड सनी देओल को उनकी फिल्म घायल के लिए मिल गया। 

फिर क्या था आमिर को ये बात बहुत ज्यादा खराब लगी और उन्होंने उसी वक्त ये कसम खा ली के आगे से वे किसी भी अवॉर्ड शो में शामिल होने नहीं जाएंगे। 

यह भी पढ़ेंः फिल्म RAID को लेकर अजय देवगन ने खोले कई राज, इलियाना के बारे में कही ये बड़ी बात

बता दें कि आमिर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की शूटिंग में व्यस्त है। इस फिल्म में उनके साथ महानायक अमिताभ बच्चन भी एक्टिंग करते हुए दिखाई देंगे। 

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
aamir khan birthday why aamir does not attend award show

-Tags:#Aamir Khan Birthday#Aamir Khan#Kiran Rao#Thugs Of Hindostan
mansoon
mansoon
mansoon

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo