Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कैटरीना के साथ ''सोना'' चाहते हैं आमिर और रणबीर के साथ किरन!

आमिर और किरन राव करन जौहर के शो में नजर आएंगे।

कैटरीना के साथ सोना चाहते हैं आमिर और रणबीर के साथ किरन!
X
मुंबई. फिल्मी सितारों का दीवाना कौन नहीं होता लेकिन फिल्मी दुनिया के लोग एक-दूसरे के इतने दीवाने हों कि उनके साथ ही सोने-जागने की चाहत जाहिर करें और वो भी शादी-शुदा कपल तो थोड़ा अजीब लगता है। इस बार खबरों से दूर रहने वाले पति-पत्नी आमिर और किरन कॉफी विद करन के एक एपीसोड में कैटरीना और रणबीर के साथ सोने-जागने की चाहत का इजहार करते नजर आएंगे।
कॉफी विद करन का चौथा सीजन लेकर आ रहे करन जौहर इस बार धमाल करने के मूड में हैं। सलमान खान-सलीम खान और रणबीर कपूर-करीना कपूर के इस शो में आने की खबर के बाद अब तीसरे एपीसोड में आमिर खान और किरन राव के इसके शो में आने की खबर है। धूम-3 के प्रमोशन के लिए इस शो में आ रहे आमिर वैसे तो इंटरव्यू देने से बचते हैं लेकिन इसके एपीसोड में वे अपनी पत्नी के साथ अपनी कई चाहतों के खुलासे करते नजर आएंगे।
करन जौहर इस एपीसोड में आमिर की पत्नी किरन से सवाल करते नजर आएंगे कि अगर वह एक दिन रणबीर के तौर पर जागें तो वह क्या करेंगी? इस पर आप देखेंगे कि किरन इस सवाल को जान-बूझकर ट्विस्ट करेंगी और पूछेंगी, रणबीर के रूप में या रणबीर के साथ? इस पर आमिर और करन दोनों अपने काउच से उछल पड़ेंगे और आमिर कहते नजर आएंगे कि अब वो रणबीर को बताएंगे।
ऐसे ही आमिर भी कैटरीना को लेकर अपनी चाहत जाहिर करेंगे जब वो कहेंगे कि अगर किरन एक दिन कैटरीना बन कर जागें तो उन्हें अच्छा लगेगा। अब चौंकने की बारी किरन की होगी और वह आमिर से पूछती नजर आएंगी, कैटरीना बन कर? इस पर आमिर कहेंगे कि हां, अगर तुम रणबीर के साथ जागना चाहोगी तो मैं कैटरीना के साथ क्यों नहीं? इस पर करन-आमिर-किरन तीनों हंस पड़ेंगे और आमिर कहते नजर आएंगे कि, भाई हम भी कम नहीं हैं।
आमिर और किरन वाला एपीसोड हाल ही में शूट हुआ है औऱ करन ने इस एपीसोड की फोटो ट्वीट की थी। करन के मुताबिक दोनों ने इस एपीसोड में जमकर मस्ती की है। यह एपीसोड 15 दिसंबर को ऑन एयर होगा, यानी कि धूम-3 की रिलीज से पांचदिन पहले।
नीचे की स्लाइड में जानिए इस सीजन में कौन से स्टार पिएंगे करन की कॉफी

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story