logo
Breaking

बॉक्स ऑफिसः ''दंगल'' ने पहले दिन ही कमाए 30 करोड़ रु.

फिल्म को कमाई के साथ-साथ दर्शकों से भी पॉजीटिव रिएक्शन्स मिले हैं।

बॉक्स ऑफिसः
मुंबई. आमिर खान की फिल्म 'दंगल' सिनेमाघरों में 23 दिसंबर शुक्रवार को रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म का दर्शकों को कब से इंतजार था वो खत्म हो चुका है।
इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक, 'दंगल' देशभर की 4300 सक्रीन्स पर रिलीज हुई है, वहीं अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर यह 1000 स्क्रीन्स पर भी रिलीज हुई है। अनुमान है कि फिल्म ने पहले ही दिन लगभग 30 करोड़ रुपए कमाए हैं। मशहूर फिल्म क्रिटिक आदर्श तरण के मुताबिक फिल्म ने 7.81 करोड़ रुपए की कमाई अमेरिका, मडिल इस्ट और ब्रिटेन से ही की है। नोटबंदी के असर के बाद भी दंगल के बेहतर प्रदर्शन करने की उम्मीद जताई गई है।
फिल्म को कमाई के साथ-साथ दर्शकों से भी पॉजीटिव रिएक्शन्स मिले हैं। पहलवान महावीर सिंह फोगट की जिंदगी पर बनी दंगल की सलमान खान ने तारीफ करते हुए उसे अपनी फिल्म सुल्तान से काफी बेहतर फिल्म बताया है।
इस फिल्म में आमिर खान, सांक्षी तवर, फातिमा सना शेख, सान्या मल्होत्रा, ज़ायरा वसीम, सुहानी भटनागर और अपारशक्ति खुराना मुख्य भूमिका में हैं। इसका निर्देशन नितेश तिवरी ने किया है। डायरेक्टर नितेश ने दंगल को इस तरह परदे पर उतारा है कि हर सीन, हर एक्सप्रेशन, हर डायलॉग सब रियलिस्टिक लगते हैं।
फिल्मी मसाला ना होते हुए भी दो घंटे 50 मिनट की ये फिल्म आपको बांधे रखती है। फिल्म के हर सिचुएशन के साथ आप खुद को जोड़कर देखने लगते हैं। फिल्म में कॉमिक टाइमिंग इतनी सटीक है कि आप हंसते भी हैं और इमोशनल सीन में रोते भी हैं।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें
ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Share it
Top