logo
Breaking

स्टार प्लस पर प्रसारित होगा एआर रहमान और आशुतोष गोवारिकर का नया शो ''एवरेस्ट''

अंजलि के एवरेस्ट पर विजय हासिल करने और उसके भीतर के द्वंद्व की कहानी को ही इस शो में दिखाया जाएगा।

स्टार प्लस पर प्रसारित होगा एआर रहमान और आशुतोष गोवारिकर का नया शो

नई दिल्ली. स्टार प्लस पर जल्द ही एक शो शुरू होगा, जिसका नाम होगा एवरेस्ट और इसके प्रोड्य़ूसर हैं बॉलीवुड के मशहूर प्रोड्यूसर-डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर। इसका टाइटल म्यूजिक ए.आर. रहमान ने तैयार किया है। एक लड़की किस तरह अपने पिता के दिल में जगह बनाने के लिए तमाम कठिनाइयों-चुनौतियों के बाद भी एवरेस्ट पर विजय हासिल करती है, यही इस शो में दिखाया जाएगा। दुनिया की सबसे ऊंची पर्वत चोटी है-माउंट एवरेस्ट। इस शिखर पर अब तक गिने-चुने लोगों ने ही विजय हासिल की है। हालांकि एवरेस्ट का निर्माण तो नेचर ने किया है, लेकिन देखा जाए तो हर किसी के जीवन में अलग-अलग रूपों में कोई न कोई एवरेस्ट मौजूद होता है, जिसे वह फतेह करना चाहता है।

भावात्मक कहानी है एवरेस्ट-

एवरेस्ट पर चढ़ना वास्तव में एक प्रतीक है, उस जज्बे को अपने मुकाम तक पहुंचाने का, जो हमारे जीवन में सबसे ज्यादा मायने रखता है। कुछ ऐसी ही भावनाओं, पारिवारिक रिश्ते और जज्बे को सच कर दिखाने की कहानी दिखाई जाएगी-स्टार प्लस पर अगले माह शुरू होने वाले सीरियल ‘एवरेस्ट’ में। यह कहानी है एक 21 वर्षीय लड़की अंजलि सिंह रावत की, जिसको अचानक एक दिन पता चलता है कि उसके पिता जो कि एक आर्मी ऑफिसर हैं, उसकी जगह एक बेटा चाहते थे, जो माउंट एवरेस्ट पर चढ़कर उनका नाम रोशन करे। इस बात का पता चलते ही अंजलि को जहां एक गहरा भावनात्मक आघात लगता है, वहीं वह यह निर्णय करती है कि एवरेस्ट पर विजय हासिल कर अपने पिता का प्यार पाएगी।

शो की थीम होगी सबसे अलग-

अंजलि के एवरेस्ट पर विजय हासिल करने और उसके भीतर के द्वंद्व की कहानी को ही इस शो में दिखाया जाएगा। विगत 16 सितंबर को मुंबई में आयोजित प्रेस मीट में शो के फस्र्ट लुक, पोस्टर लॉन्च और प्रोडक्शन टीम के साथ इसके प्रोड्यूसर-राइटर आशुतोष गोवारिकर ने शो से जुड़ी जानकारियां दीं। यह शो इसलिए भी खास है क्योंकि प्रोड्यूसर के रूप में आशुतोष पहली बार टीवी पर आ रहे हैं।

नीचे की स्लाइड्स में पढ़िए, एआर रहमाने ने शो के लिए क्या योजना बना रखी है-
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि और हमें फॉलो करें ट्विटर पर-
Share it
Top