logo
Breaking

BIG BOSS 8: दो दोस्तों के बीच हुई लड़ाई, अब प्रणीत ने गौतम का उड़ाया मज़ाक

दो दोस्त भी नहीं बच पाए बिग बॉस के साइड इफेक्ट से

BIG BOSS 8: दो दोस्तों के बीच हुई लड़ाई, अब प्रणीत ने गौतम का उड़ाया मज़ाक

नई दिल्ली. कलर्स के शो बिग बॉस में पहले हफ्ते से ही प्रतिभागियों के बीच मनमुटाव और झगडे होने लगे है। इस बार झगड़ा दो दोस्तों के बीच हुआ है। ये दोनों ही एक दूसरे को बिग बॉस में आने से पहले जानते है और अच्छे दोस्त भी है। दोनों ही एक ही फील्ड से ताल्लुक भी रखते है। जी हाँ हम बात कर रहे है प्रणीत भट्ट और गौतम गुलाटी की।

झगड़े की वजह बनी प्रणीत का गौतम को कम बुद्धिमान बताना। दरअसल प्रणीत से सवाल पूछा गया था की कौन सबसे कम बुद्धिमान है इसके जवाब में उन्होंने गौतम का नाम बताया। इतना ही नहीं उन्होंने गौतम को डियांड्रा का बॉयफ्रेंड तक कह दिया जो की गौतम और डियांड्रा को नागवार गुजरा।

इसके अलावा किचन को लेकर भी प्रतिभागियों की लड़ाई जारी है। हालांकि बिग बॉस के पांचवें दिन की शुरुआत काफी अच्छी हुई थी। सभी ने नाचते-गाते हुए अपने दिन को शुरू किया था।‘आईस्क्रीम खाऊंगी’ के गाने पर सभी खुद को थिरकने से नहीं रोक पाए। प्रणीत बिग बॉस के घर में एक शक्तिशाली प्रतिभागी के रूप में उभर रहे है जबकि करिश्मा तन्ना, आर्य बब्बर और गौतम गुलाटी की नजर सिर्फ फाइनल पर है।

शो में पुनीत इस्सार का आगमन बेहद ही रोमांचक तरीके से हुआ। सभी ने उनका स्वागत खूब शोर मचाकर किया। चूँकि आर्य बब्बर और मिनिषा लांबा पुनीत को पहले से ही जानते है इसी वजह से उन्हें उनके आने पर थोड़ा अजीब लग रहा था। 'सीक्रेट सोसाइटी' से होने की वजह से पुनीत सभी की गतिविधियों पर नजर रख रहे है।

नीचे की स्लाइड्स में पढ़िए, शो से जुड़ी और खबरें -
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि और हमें फॉलो करें ट्विटर पर-
Share it
Top