Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

83 के प्रमोशन के लिए रणवीर और दीपिका के साथ नजर आए कपिल देव और उनकी पत्नी रोमी भाटिया

बुधवार की रात को रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, कपिल देव, रोमी भाटिया, कबीर खान और मोहिंदर अमरनाथ फिल्म '83' को प्रमोट करने के लिए जेद्दा में रेड सी फिल्म फेस्टिवल में पहुंचे थे।

83 के प्रमोशन के लिए रणवीर और दीपिका के साथ नजर आए कपिल देव और उनकी पत्नी रोमी भाटिया
X

बुधवार की सुबह को बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और उनकी पत्नी को दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। तो बुधवार की रात को इस कपल को जेद्दा में रेड सी फिल्म फेस्टिवल (Red Sea Film Festival) में रेड कार्पेट पर देखा गया। इस फिल्म फेस्टिवल में रणवीर और दीपिका ने अपनी अपकमिंग फिल्म '83' का प्रमोशन भी किया और इसमें उनके साथ पूर्व भारतीय कप्तान कपिल देव (Kapil Dev), उनकी पत्नी रोमी भाटिया (Romi Bhatia) और मोहिंदर अमरनाथ (Mohinder Amarnath) भी नजर आए।

रणवीर और दीपिका का 'रेड सी फिल्म फेस्टिवल' में उनके फैंस ने जोरदार स्वागत किया। इस दौरान रणवीर सिंह ने प्लेड येलो और ब्लैक सूट के साथ सिल्क का स्कार्फ पहना हुआ था। इस के साथ रणवीर हैट और डार्क सनग्लासे कैरी किए हुए थे। वहीं दीपिका पादुकोण को फ्रिल डिटेल्स वाले पिंक गाउन में देखा गया। इनके अलावा कपिल देव ब्लैक सूट और रोमी भाटिया गोल्डन कलर की साड़ी में नजर आईं। रेड सी फिल्म के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से इनकी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की गई हैं।

बता दें कि '83' फिल्म की कहानी 1983 के वर्ल्ड कप (1983 World Cup) पर आधारित है, जब कपिल देव की कप्तानी में पहली बार भारत वर्ल्ड कप जीता था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हाल ही में एक प्रमोशनल इवेंट में, कपिल देव ने ऐतिहासिक घटना और फिल्म के बारे में बात की। कपिल देव ने कहा, "ट्रेलर देखने के बाद मैं बहुत भावुक हूं, लेकिन फाइनल प्रोडक्ट देखने के लिए 24 दिसंबर का इंतजार करें। रिलीज होने तक मैं कुछ नहीं कह सकता।" रणवीर और फिल्म की बाकी कास्ट के बारे में बात करते हुए कपिल देव ने कहा, "रणवीर एक ग्रेट एक्टर हैं। मुझे नहीं लगता कि उन्हें किसी इनपुट या किसी मदद की जरूरत है। उन्होंने बस मेरे साथ समय बिताया और बाकी वह काफी स्मार्ट हैं।" बता दें कि कबीर खान (Kabir Khan) द्वारा डायरेक्ट की गई ये फिल्म 3डी इफेक्ट्स के साथ 24 दिसंबर को सिनेमा घरों में रिलीज हो रही है।

Next Story