Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

फिल्म मेकर कबीर खान का खुलासा, 83 देखने के बाद दीपिका पादुकोण फोन पर...

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इस समय अपनी फिल्म '83' के प्रमोशन में जोरों शोरों से लगे हुए हैं। हाल ही में फिल्म के डायरेक्टर कबीर खान (Kabir Khan) ने अपने एक इंटरव्यू में फिल्म देखने के बाद दीपिका के फर्स्ट रिएक्शन का खुलासा किया है।

फिल्म मेकर कबीर खान का खुलासा, 83 देखने के बाद दीपिका पादुकोण फोन पर...
X

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इस समय अपनी फिल्म '83' के प्रमोशन में जोरों शोरों से लगे हुए हैं। हाल ही में फिल्म के डायरेक्टर कबीर खान (Kabir Khan) ने अपने एक इंटरव्यू में फिल्म देखने के बाद दीपिका के फर्स्ट रिएक्शन का खुलासा किया है। अपने इंटरव्यू में कबीर ने बताया कि '83' देखने के बाद दीपिका काफी इमोशनल हो गईं थी और उन्होंने अपने डायरेक्टर को कॉल किया था।

कबीर खान ने एक मीडिया को दिए गए अपने इंटरव्यू में बताया कि दीपिका ने उन्हें कॉल किया लेकिन एक्ट्रेस की तरफ से उन्हें कोई आवाज सुनाई नहीं दे रही थी। डायरेक्टर ने कहा, "मुझे लगा कि उसने मुझे गलती से डायल कर दिया है क्योंकि मैं 'दीपिका, हैलो' कह रहा था, और दूसरी ओर एकदम शांती थी। वह बोल नहीं पा रही थी, उनका गला भर आया था।" कबीर ने आगे कहा, "उसने कहा 'आई एम सो सॉरी, सो सॉरी मैं अभी बहुत अभिभूत हूं, मैं बोल नहीं पा रही हूं' और मैंने कहा, 'दीपिका, आपको और कुछ कहने की आवश्यकता नहीं है। आपने इस एक लाइन में जो कहा है और जिस तरह से कहा है, मुझे ठीक-ठीक पता है कि आपने फिल्म के बारे में कैसा महसूस किया।"

बता दें कि दीपिका और रणवीर की ये '83' फिल्म 24 दिसंबर को हिन्दी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषा में सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म के ग्रैंड प्रीमियर से पहले '83' का ट्रेलर दुबई के बुर्ज खलीफा पर स्क्रीन किया गया था। ट्रेलर को दीपिका, रणवीर, कबीर खान और उनकी पत्नी मिनी माथुर ने देखा था। फिल्म की कहानी 1983 में हुए 'क्रिकेट वर्ल्ड कप' को दिखाती है, जब भारत ने कपिल देव (Kapil Dev) की कप्तानी में पहली बार विश्व कप जीता था। फिल्म में मशहूर क्रिकेटर कपिल देव का किरदार रणवीर सिंह और उनकी पत्नी रोमी भाटिया (Romi Bhatia) का किरदार दीपिका पादुकोण निभा रहे हैं। हाल ही में कपिल देव और उनकी पत्नी रोमी भाटिया, मोहिंदर अमरनाथ (Mohinder Amarnath) को '83' की टीम के साथ रेड सी फिल्म फेस्टिवल जेद्दा में हुई फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग पर साथ देखा गया था।

Next Story