Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

76th Golden Globe Awards : लेडी गागा को मिला अवॉर्ड, कहा- इंडस्ट्री में महिलाओं को गंभीरता से नहीं लिया जाता

76वें गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स के विजातओं के ऐलान के साथ ही हॉलीवुड में नए साल की शुरुआत हो चुकी है। इस शो के विजेताओं का ऐलान भारतीय समयानुसार सुबह 7 बजे से शुरु हुआ था।

76th Golden Globe Awards : लेडी गागा को मिला अवॉर्ड, कहा- इंडस्ट्री में महिलाओं को गंभीरता से नहीं लिया जाता

76th Golden Globe Awards Nominees And Winners List : 76वें गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स (76 Golden Globe Awards Winners List) के विजातओं के ऐलान के साथ ही हॉलीवुड (Hollywood) में नए साल की शुरुआत हो चुकी है। इस शो के विजेताओं का ऐलान भारतीय समयानुसार सुबह 7 बजे से शुरु हुआ था। इस अवॉर्ड के लिए हॉलीवुड के कई सेलिब्रिटी नॉमिनेट हुए थे। इन सेलिब्रिटी को अलग-अलग कैटेगरी में बांटा गया था।

बता दें कि इस अवॉर्ड के लिए सिंगर लेडी गागा (Lady Gaga) समेत कई और सितारों ने भी शिरकत की। 76 गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड के लिए लेडी गागा को उनकी फिल्म के लिए अवॉर्ड मिला था। जिसके बाद वह कैमरे के सामने ही भावुक हो गईं। लेडी गागा ने अवॉर्ड मिलने के बाद कहा कि म्यूजिक इंडस्ट्री में महिलाओं को गंभीरता से नहीं लिया जाता।

गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड में हॉलीवुड के कई सितारों को अलग-अलग कैटेगरी के लिए खिताब मिला था। चलिए जानते हैं 76वें गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड में किन-किन सितारों को मिला खिताब और किनका रहा जलवा।

Next Story
Top