Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

64वें फिल्मफेयर अवार्ड में श्यामक डावर की ताल पर नाचेंगे ''विक्की कौशल'' और ''कृति सैनॉन'', तस्वीरें हुई वायरल

64वें फिल्मफेयर अवार्ड समारोह में भी कोरियोग्राफी का जिम्मा श्यामक डावर ने संभाला है। श्यामक डावर इन दिनों फिल्मफेयर अवार्ड शो में परफॉर्म करने वाले स्टार्स को कड़ी ट्रेनिंग दे रहे हैं। इसी होने वाले समारोह के ट्रेनिंग सेशन की कुछ तस्वीरे शेयर की

64वें फिल्मफेयर अवार्ड में श्यामक डावर की ताल पर नाचेंगे

इस साल होने वाले 64वें फिल्मफेयर अवार्ड समारोह में भी कोरियोग्राफी का जिम्मा श्यामक डावर ने संभाला है। श्यामक डावर इन दिनों फिल्मफेयर अवार्ड शो में परफॉर्म करने वाले स्टार्स को कड़ी ट्रेनिंग दे रहे हैं। इसी होने वाले समारोह के ट्रेनिंग सेशन की कुछ तस्वीरे शेयर की गयी जिनमें श्यामक डावर अभिनेता विक्की कौशल और कृति सैनॉन को डांस के लिए तैयार कर रहें हैं।

श्यामक डावर का नाम बॉलीवुड में बड़ी इज्जत से लिया जाया है। नेशनल अवार्ड्स विनिंग कोरियोग्राफर श्यामक डावर ने बॉलीवुड को कई बेहतरीन डांसर दिए हैं

श्यामक डावर ने हिंदी फिल्मों के कई गानों को अपने डांस के हुनर से ऐसा कोरियोग्राफ किया है की उनके स्टेप्स लोगों को आज भी ऐसे याद हैं।

श्यामक डावर ने सुपरहिट गाना 'कंही आग लगे लग जावे' को भी कोरियोग्राफ किया है जिसमें शाहिद कपूर को एक्स्ट्रा डांसर्स के बीच देखा जा सकता है।

'दिल तो पागल है' फिल्म का गाना दिल ले गई ले गई भी श्यामक डावर ने ही कोरियोग्राफ किया है।

Next Story
Top