Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

5 Weddings International Trailer: राजकुमार राव संग नरगिस फाखरी देसी अंदाज है मजेदार

''न्यूटन'' की अपार सफलता के बाद अभिनेता राजकुमार राव अपने फैंस के लिए एक नई फिल्म लेकर आ रहे हैं। फिल्म का नाम ''5 वेडिंग'' है। बकायदा इसके लिए ट्रेलर भी रिलीज किया गया है।

5 Weddings International Trailer: राजकुमार राव संग नरगिस फाखरी देसी अंदाज है मजेदार

'न्यूटन' की अपार सफलता के बाद अभिनेता राजकुमार राव अपने फैंस के लिए एक नई फिल्म लेकर आ रहे हैं। फिल्म का नाम '5 वेडिंग' है।

इस फिल्म में राजकुमार राव 'ओमार्टा' और 'शादी में जरूर आना' के बाद पुलिस वाले की वर्दी में नजर आएंगे। राज के साथ फिल्म में नरगिस फाखरी मुख्य भूमिका में हैं।

ट्रेलर 2 मिनट का है। नरगिस रिसर्च करने के लिए भारत आती हैं। जहां पर वह पुलिस की वर्दी पहने राजकुमार से मिलती हैं। जिसके बाद दोनों में बातचीत का माहौल बनता है।

साथ ही फिल्म में भारतीय संस्कृति को बखूबी दिखाया गया है। ट्रेलर में भारतीय रिति-रिवाजों के साथ होने वाली शादी को दिखाया गया है। ट्रेलर में नरगिस पहले तो विदेशी लुक में नजर आती हैं।

लेकिन समय बीतने के साथ ही नरगिस साड़ी-शूट पहने भारतीय लिबाज में नजर आने लगती हैं। इसके बाद नरगिस फाखरी का देसी लुक दिखने लगता है।

साथ ही ट्रेलर में नरगिस और राजकुमार राव दोनों के बीच अच्छी केमेस्ट्री देखने को मिलती है। इससे पहले राजकुमार राव ने न्यूटन में किरदार निभाया। फिल्म को अमित वी मसूरकर ने डायरेक्ट किया है।

5 वेडिंग से पहले राजकुमार राव फिल्म शादी में जरूर आना में पुलिस वाले के किरदार में थे। जिसे लोगों ने काफी सराहा। राजकुमार हर बार अपने दर्शकों के बीच नए-नए किरदारों को लाते हैं जिसे दर्शकों द्वारा बखूबी पसंद भी किया जाता है।

साथ ही फिल्म '5 वेडिंग' में नरगिस दो साल बाद हिंदी सिनेमा में वापसी कर रही है। इससे पहले फिल्म 'बैंजो' में नरगिस मुख्य भूमिका में थी। फिल्हाल अभी इसका इंटरनेशनल ट्रेलर रिलीज किया गया है।

हिंदी ट्रेलर को जल्द ही लोगों के बीच लाया जाएगा। फिल्म 5 वेडिंग 21 सितंबर 2018 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Next Story
Top