Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

150 से ज्यादा फिल्मों में काम करने वाले अक्षय कुमार की लाइफ से जुड़ी कुछ खास बातें

अक्षय कुमार पिछले दो तीन साल से इश्यूज बेस्ड फिल्में ज्यादा कर रहे हैं। उनकी इन फिल्मों को बड़ी सफलता तो मिली ही है, उन्हें एक अलग पहचान भी मिली है।

150 से ज्यादा फिल्मों में काम करने वाले अक्षय कुमार की लाइफ से जुड़ी कुछ खास बातें

अक्षय कुमार पिछले दो तीन साल से इश्यूज बेस्ड फिल्में ज्यादा कर रहे हैं। उनकी इन फिल्मों को बड़ी सफलता तो मिली ही है, उन्हें एक अलग पहचान भी मिली है। अक्षय कुमार की पिछले साल आई फिल्म ‘टॉयलेट-एक प्रेमकथा’ और इस साल आई ‘पैडमैन’ को देश ही नहीं, विदेशों में भी खूब सराहा गया। एक बार फिर अक्षय इस सिलसिले को बनाए रखना चाहते हैं। उनकी अपकमिंग फिल्म ‘गोल्ड’ और 'केसरी' भी एक इश्यू बेस्ड फिल्म है।

अक्षय कुमार हर साल लाखों रुपए भारतीय सेना के जवानों के लिए डोनेट करते हैं। उनकी इस दरियादिली को देखकर ही उनके फैंस उनसे मिलने की लालसा रखते हैं। इसके लिए अक्सर लोग सोशल मीडिया पर पूछते हैं कि अक्षय कुमार से मिलना हो तो कैसे मिले? लेकिन आपको बता दें अक्षय कुमार एक पब्लिक फिगर हैं, आम आदमी नहीं हैं जो उनसे हर कोई मिल सके। लेकिन अपोइन्टमेंट के द्वारा उनसे मिला जा सकता है।

इसे भी पढ़ें: Gold Teaser: अक्षय कुमार ने दिल में तिरंगा लिए देश से किया ये वादा

इसके अलावा कोई लोगों को ये भी लगता है कि अक्षय कुमार जाट हैं, लेकिन ऐसा बिलकुल नहीं है वो पंजाबी फैमिली से बिलोंग करते हैं। अक्षय कुमार का जन्म पंजाबी फैमिली में हुआ है। अक्षय कुमार ने अपने फ़िल्मी करियर में अब तक 150 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है।

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार उर्फ अक्षय कुमार फिल्मों के साथ साथ सामाजिक कार्यों और लोगों की जागरूकता को लेकर काफी सक्रिय रहते हैं। हाल ही में उन्होंने केंद्र सरकार की 'स्वस्थ भारत' पहल के तहत 'स्वर्ण साथी' नाम का एक एंटी कैंसर प्रोडक्ट लॉन्च किया।

इसे भी पढ़ें: 'धड़कन' से अक्षय कुमार और शिल्पा के दिल हो गए थे अलग, ऐसी दिलचस्प है दोनों की लव-स्टोरी

फिल्म खतरों के खिलाड़ी में अक्षय कुमार ने गैस चैम्बर में के स्टंट किया था, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था, लेकिन आपको बता दें कि वो स्टंट एक्सपर्ट की निगरानी में किया गया था। अक्षय कुमार ने फिल्म सुहाग में एक मृतक के परिवार की सहायता भी की थी।

बता दें कि सोशल मीडिया पर कुछ लोग अक्षय कुमार का फोन नंबर भी सर्च करते हैं। जबकि कोई भी सेलेब्रिटी अपना फोन नंबर को सोशल मीडिया पर नहीं डालता है। अक्षय कुमार और रेखा में 13 साल की उम्र का अंतर है। लेकिन फिर भी दोनों ने कई फिल्मों में काम किया है।

Next Story
Share it
Top