Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रिलीज हुआ ''मंटो'' फिल्म का टीजर, देखें नवाजुद्दीन की जबरदस्‍त एक्‍ट‍िंग की झलक

नवाज की आने वाली फिल्म ''मंटो'' का टीजर रिलीज हो गया है। इस में फिल्म में वह मशहूर लेखक सआदत हसन मंटो के रोल में नजर आएंगे। टीजर में नवाजुद्दीन की जबरदस्‍त एक्‍ट‍िंग की झलक देखने को मिल रही है।

रिलीज हुआ
बॉलिवुड में अपनी दमदार एक्टिंग से जगह बनाने वाले नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्मों के आने का लोगों को बेसब्री से इंतजार रहता है। नवाज एक ऐसे कलाकार है जिनकी फिल्मों से लोग शुरू से आखिर तक जुड़े रहते हैं।
नवाज की फिल्मों में एक तरह की सच्चाई और अपनापन होता है। जिसे वह अपनी उम्दा अभिनय के जरीए दिखाते है। ऐसी ही एक उम्मा फिल्म नवाज की आने वाली हैा। जिस फिल्म का नाम 'मंटो' है।
नवाज की आने वाली फिल्म 'मंटो' का टीजर रिलीज हो गया है। इस में फिल्म में वह मशहूर लेखक सआदत हसन मंटो के रोल में नजर आएंगे। टीजर में नवाजुद्दीन की जबरदस्‍त एक्‍ट‍िंग की झलक देखने को मिल रही है।
फिल्म में नवाज एक ऐसे लेखक के किरदार में है जो एक तरह का विद्रोही है। वह कोर्ट में अपनी किताब के खिलाफ दर्ज हुए केस के लिए लड़ता है। टीजर में दिखाए गए नवाज के कुछ डायलॉग्स आपको बहुत पसंद आ सकते है।

इस फिल्म का टीजर 1 मिनट 27 सेकंड का है। जिसे देखकर दर्शकों की नवाज से उम्‍मीदें एक बार फिर से बढ़ गई हैं। फिल्म में नवाजुद्दीन के ऑपोजिट एक्ट्रेस रसिका दुग्गल उनकी पत्नी की भूमिका निभा रही हैं।
इस फिल्म को डायरेक्‍टर नंदिता दास हैं। जिसमें परेश रावल, ऋषि कपूर और ताहिर राज भसीन भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। 'मंटो' एक हिस्टोरिकल पीरियड ड्रामा फिल्म है जो कि लेखक सआदत हसन मंटो पर आधारित है।
मंटो एक ऐसे लेखक है जिनको हर तरह का पाठक पढ़ता है। मंटो ने अपनी कहानियों के माध्यम से अपने समय की काफी समस्या को लिखा है। मंटो एक ऐसे लेखक रहे है जिन्होंने अपनी कहानी, उपान्यास बहुत ही खुल्ले तरीके से लिखी है।
मंटो को आज पूरी दुनिया में पढ़ा जाता है। मंटो ने भारत-पाकिस्तान के बंटवारे और समय के समाज के बारे में काफी कुछ अपनी कहानियां में लिखी हैं।
Next Story
Top