Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

FTII का चेयरमैन बनते ही अनुपम खेर के खिलाफ विरोध, छात्रों का प्रदर्शन जारी

FTII के पूर्व चेयरमैन गजेंद्र चौहान ने भी कहा कि संसथान को अच्छे एक्टर की नहीं अच्छे एडमिनिस्ट्रेटर की जरूरत है।

FTII का चेयरमैन बनते ही अनुपम खेर के खिलाफ विरोध, छात्रों का प्रदर्शन जारी

अनुपम खेर को भारतीय फिल्म एवं टेलीविजन संस्थान (एफटीआईआई) का चेयरमैन नियुक्त किए जाने के फैसले पर छात्र संघ ने आज आरोप लगाया कि यह ‘‘हितों के टकराव' का मामला है क्योंकि खेर मुंबई में अपना खुद का एक्टिंग इंस्टिट्यूट चलाते हैं।

एफटीआईआई छात्र संघ (एफएसए) ने अनुपम खेर द्वारा देश में असहिष्णुता और मोदी सरकार के विचारों का प्रचार करने पर खेर के खिलाफ आपत्ति जताई है। लेकिन इसके साथ ही एफएसए के अध्यक्ष रॉबिन जॉय ने कहा कि जहां तक अनुपम खेर की योग्यता से उन्हें कोई परेशानी नहीं है।

इसे भी पढ़ें: बिग बॉस 11: हितेन से 20 बच्चे पैदा करना चाहती है ये एक्ट्रेस

जॉय ने कहा कि खेर मुंबई में अपना खुद का एक एक्टिंग ट्रेनिंग इंस्टिट्यूट चलते हैं और ऐसे में उन्हें एक सरकारी संस्थान का नेतृत्व सौंपा गया है, जिससे संसथान के हितों का टकराव होता है। सवाल यह है कि एक प्राइवेट इंस्टिट्यूट चलने वाले को प्रशासन कैसे सरकारी संस्थान का नेतृत्व दे सकता है।

गौरतलब है कि पूर्व चेयरमैन गजेंद्र चौहान की नियुक्ति को लेकर भी काफी बवाल मचा था। चौहान ने अनुपम खेर एफटीआईआई का अध्यक्ष बनने की शुभकामनाएं दीं। साथ ही प्रशासन पर निशाना साधते हुए कहा कि संसथान को अच्छे एक्टर की नहीं अच्छे एडमिनिस्ट्रेटर की जरूरत है।

Next Story
Top