Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिलराज सिंह नंधा के 'मज़ा' सॉन्ग ने तेजी से हो रहा है पॉपुलर, मिल रहा है देखने वालों का प्यार

दिलराज ने पंजाबी इंडस्ट्री में काम करने के साथ-साथ बॉलीवुड में भी अपनी एक अलग पहचान बना ली है। उन्होंने कई गानों के लिए काम किया है, जिनमें से हाथ चुम्मे, कोका और तितलियां शामिल हैं।

दिलराज सिंह नंधा के मज़ा सॉन्ग ने तेजी से हो रहा है पॉपुलर, मिल रहा है देखने वालों का प्यार
X

यूट्यूब की टॉप म्यूजिक लिस्ट में सारेगामा इंडिया लिमिटेड का सॉन्ग 'मज़ा' ने सारे रिकार्ड्स तोड़ दिए हैं, जिसमें म्यूजिक सुपरवाइजर दिलराज सिंह नंधा ने काम किया है। एक हफ़्ते पहले अपलोड हुए इस वीडियो सॉन्ग को अब तक 51 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं।

इस गाने में दिलराज के साथ एक्टर गुरमीत चौधरी और एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी को कास्ट किया गया है। गाने को बी-प्रैक ने अपनी सुरली आवाज से सजाया है। गाने के बोल बेहद ही दिलचस्प हैं, जिसे सुन आप थोड़ा-थोड़ा इमोशनल जरूर हो जाएंगे।

वीडियो में हम देखते हैं कि कैसे एक प्रेमी अपनी प्रेमिका को धोखा देता हैं। उसकी सच्चाई जानकर उसकी प्रेमिका जब उससे दूर चली जाती हैं, तब उसे एहसास होता है कि वो उससे सच्चा प्यार करता है। वीडियो के लास्ट में हम देखते हैं कि लाख कोशिशे करने के बाद भी जब उसकी प्रेमिका किसी और से शादी करने जाती है। उसी समय उसका प्रेमी एक लास्ट ट्राई करते हुए अपनी गलतियों की फिर माफी मांगता है। फिर क्या अपने प्यार को एक मौका देते हुए उसकी प्रेमिका उसे माफ कर देती है।

गाने के खूबसूरत बोल सुनकर लगता है कि जैसे दिलराज ने अपनी दिल की बात इस वीडियो के माध्यम से बयां की है। बता दें कि, दिलराज, बी-प्रैक और सारेगामा इंडिया लिमिटेड के साथ देसी मेलोडीज़ ने भी मिलकर इस गाने के लिए काम किया है। कहीं न कहीं ये कहना गलत नहीं होगा कि यह गाना सारेगामा लेबल के लिए एक बड़े गेम चेंजर के रूप में सामने आया है।

ऐसे में अगर हम देखें तो दिलराज़ का यह पहला गाना नहीं है, जो लोगों की जुबां पर अब तक छाया हुआ है। जी हां, उनके कई गानों ने हम सबके दिलों पर कई दिनों तक राज़ किया है। हम यूं कहें तो म्यूजिक में उनके अनुभव ने उन्हें काफी निखारा है, जो उनके गाने के शब्दों में साफ झलकता है।

दिलराज ने पंजाबी इंडस्ट्री में काम करने के साथ-साथ बॉलीवुड में भी अपनी एक अलग पहचान बना ली है। उन्होंने कई गानों के लिए काम किया है, जिनमें से हाथ चुम्मे, कोका और तितलियां शामिल हैं। वहीं, सबका पसंदीदा अक्षय कुमार का 'फिलहाल' सॉन्ग, जिसे 900 मिलियन से ज़्यादा के व्यूज मिले थे। इस गाने में भी दिलराज ने काम किया था। वहीं, ये सभी नॉन-फिल्मी म्यूजिक की लिस्ट में सबसे ज्यादा पसंदीदा सॉन्ग्स में से एक थे।

Next Story