Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिल्ली: लंबे-लंबे बाल रखने और घुंघरू पहनने पर युवक की हत्या, ये है पूरा मामला

पुलिस को लाश के सिर, छाती और आंख पर चोट के निशान मिले थे। बाद में उस युवक की पहचान कालू उर्फ कलुआ के रूप में हुई थी।

दिल्ली: लंबे-लंबे बाल रखने और घुंघरू पहनने पर युवक की हत्या, ये है पूरा मामला

साउथ ईस्ट दिल्ली के ओखला थाना इलाके में हुई एक युवक की हत्या की गुत्थी सुलझ गई है। युवक का लंबे बाल रखना, घुंघरू पहनना और गले में चुन्नी डालना उसकी मौत की वजह बन गए। इस मामले में पुलिस ने 3 नाबालिग समेत 7 लड़कों को पकड़ा है। यह सभी साउथ दिल्ली के गोविंदपुरी इलाके के रहने वाले हैं।

इसे भी पढ़ें- पीएम ने महिला ने पूछा- 'उज्ज्वला योजना से कुछ फायदा हुआ?', महिला ने दिया ये जवाब

जंगल में मिली थी लाश

डीसीपी चिन्मय बिस्वाल ने बताया कि एक युवक की ओखला फेस टू के जंगल में लाश मिली थी। शुरुआती छानबीन में पुलिस को लाश के सिर, छाती और आंख पर चोट के निशान मिले थे। बाद में उस युवक की पहचान कालू उर्फ कलुआ के रूप में हुई थी।

इसे भी पढ़ें- 10 करोड़ के मानहानि मामले में अरुण जेटली ने कुमार विश्वास को दी माफी

पूछताछ में हुआ खुलासा

पकड़े गए 4 चार बालिगों से पूछताछ में पुलिस को पता चला कि जब वे कालकाजी मंदिर के पास से गुजर रहे थे, तो कालू वहां सड़क पार करता हुआ दिखाई दिया। उसके पैर में घुंघरू बंधे हुए थे और गले में चुन्नी थी, बाल लंबे थे।

इन लड़कों ने उस पर कॉमेंट कर दिया। कालू ने विरोध किया, तो उसमें से एक लड़के ने इसे थप्पड़ मार दिया, जिसके जवाब में कालू ने भी विरोध किया, तो उन लड़कों ने इसे पकड़कर चाकू मार दिया और सभी फरार हो गए। बाद में कालू की मौत हो गई।

मंदिर से मिली भिक्षा से गुजारा

वह लंबे बाल रखकर पैर में घुंघरू पहनकर और गले में चुन्नी डाल कर मंदिर के आसपास ही रहता था, जो लोग मंदिर आते वे दान-दक्षिणा दे जाते थे, इसी तरह उसकी जिंदगी चल रही थी। कालू के दो भाई हैं, वह भी मंदिर के आसपास ही रहते हैं। उसके माता-पिता नहीं हैं, वह कालका मंदिर के आसपास ही रहता है।

Next Story
Top