Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिल्ली: साकेत कोर्ट में महिला वकील के साथ रेप, पुलिस ने आरोपी को उसके घर से दबोचा

साकेत कोर्ट के अंदर एक महिला वकील के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में महिला वकील के वरिष्ठ वकील को गिरफ्तार किया है।

दिल्ली: साकेत कोर्ट में महिला वकील के साथ रेप, पुलिस ने आरोपी को उसके घर से दबोचा

साकेत कोर्ट के अंदर एक महिला वकील के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में महिला वकील के वरिष्ठ वकील को गिरफ्तार किया है। आरोपी का नाम पी के लाल (54) है।

महिला का आरोप है कि पी के लाल ने उसे शनिवार देर शाम काम के बहाने चैंबर में बुलाया और नशीला पदार्थ देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने मेडिकल रिपोर्ट के बाद पोस्को एक्ट और दुष्कर्म के मामला दर्ज कर लिया है।
डीसीपी रोमिल बानिया के मुताबिक, महिला ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि शनिवार शाम को जब वह चैंबर में पहुंची, कुछ मुंशी काम कर रहे थें। इस पर पी के लाल ने उन्हें किसी काम से बाहर भेज दिया। इसके बाद उसने कुछ नशीला पदार्थ देकर वारदात को अंजाम दिया। महिला भी उसी परिसर के अंदर काम करती है।
बानिया ने बताया कि जिस चैंबर में बलात्कार हुआ। उसे सील कर दिया गया है और फोरेंसिक विज्ञान प्रयोगशाला तथा अपराध टीम ने घटनास्थल का दौरा किया है।
उन्होंने कहा कि महिला वकील की हालत ठीक नहीं है। इस कारण उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया है। हालांकि, उनका बयान ले लिया गया है और उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

व्हाट्सएप के जरिए सहयोगी को दी जानकारी

महिला वकील ने अपने एक सहयोगी को वारदात के बारे में व्हाट्सएप के जरिए जानकारी दी, जिसके बाद उसकी सहयोगी उससे मिलने अस्पताल पहुंची। सहयोगी वकील का आरोप है कि आरोपी ने जानबुझ कर शाम के समय उसे बुलाया था। शाम के समय कुछ गिने-चुने लोग ही अदालत परिसर में होते हैं।
Next Story
Top