Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ख्याला मर्डर: अंकित सक्सेना के घर पहुंचे सीएम अरविंद केजरीवाल, हर संभव मदद का दिया भरोसा

पश्चिमी दिल्ली के ख्याला इलाके में दिनदहाड़े एक 23 वर्षीय फोटोग्राफर की दूसरे धर्म की लड़की से प्रेम प्रसंग के चलते हत्या कर दी गई थी।

ख्याला मर्डर: अंकित सक्सेना के घर पहुंचे सीएम अरविंद केजरीवाल, हर संभव मदद का दिया भरोसा
X

पश्चिमी दिल्ली के ख्याला इलाके में दिनदहाड़े एक 23 वर्षीय फोटोग्राफर की दूसरे धर्म की लड़की से प्रेम प्रसंग के चलते हत्या कर दी गई थी। हत्या के चार दिन बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सोमवार की शाम को मृतक अंकित सक्सेना के परिजनों से मुलाकत की।

इस बीच सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्विट करते हुआ कहा कि अंकित के पिताजी से बात की। जो हुआ उसकी जितनी निंदा करें उतनी कम है। अंकित सक्सेना को न्याय दिलाने के लिए दिल्ली सरकार बड़े से बड़ा वकील खड़ा करेगी।

यह भी पढ़ें- दिल्ली: मेट्रो स्टेशन पर यात्री से देसी पिस्तौल-कारतूस बरामद

हम हर सम्भव कोशिश करेंगे कि दोषियों को सख्त से सख्त सज़ा हो। भगवान अंकित के परिवार को शक्ति दे। इस संघर्ष में हम उनके साथ हैं।

अंकित सक्सेना की 1 फरवरी को हुई हत्या

दिल्ली के ख्याला इलाके में मुस्लिम लड़की से प्रेम प्रसंग के चलते एक फरवरी को फोटोग्राफर अंकित सक्सेना दिनदहाड़े गला रेतकर हत्या हो गई थी। हत्या का आरोप लड़की के पिता, भाई और अन्य रिश्तेदारों पर लगा है।

बता दें कि अंकित मुस्लिम लड़की से प्यार करता था और लड़की के परिजनों ने ही अंकित की हत्या कर दी. पुलिस ने इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया है।

स्थानिय लोगों ने निकाला कैडल मार्च

वहीं दिल्ली में रघुवीर नगर इलाके में स्थानिय लोगों ने अंकित सक्सेना के लिए कैडल मार्च निकाला। आपको बता दें कि एक फरवरी को ख्याला में अंकित की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story