Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

विजेंद्र गुप्ता बोले: लाखों दिल्ली वासियों से बिना शर्त माफी मांगें केजरीवाल

विजेंद्र गुप्ता (Vijendra Gupta) ने कहा कि कहा कि यह अत्यंत शर्मनाक है कि मुख्यमंत्री केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने ऐसे कर्मप्रधान भारतीयों की तुलना बंग्लादेशी और रोहिंग्या (Rohingya) घुसपैठियों से की।

विजेंद्र गुप्ता बोले: लाखों दिल्लीवासियों से बिना शर्त माफी मांगें केजरीवालVijendra Gupta Says Kejriwal Apologizes To Millions Of Delhiites Unconditionally

दिल्ली विधानसभा (Delhi Assembly) में नेता विपक्ष विजेंद्र गुप्ता (Vijendra Gupta) ने गुरुवार को कहा कि मुख्यमंत्री केजरीवाल (Arvind Kejriwal) उन लाखों दिल्ली (Delhi) निवासियों से बिना शर्त माफी मांगे जिन्होंने अन्य राज्यों आकर दिल्ली को अपनी कर्मभूमि बनाया।

बाहरी राज्यों से आए नागरिकों की मेहनत से हुई दिल्ली में प्रगति

उन्होंने कहा कि बिहार, उत्तरप्रदेश, राजस्थान व अन्य राज्यों से आये नागरिकों की मेहनत के फलस्वरूप दिल्ली इतनी प्रगति कर पाई है।

रोहिंग्या घुसपैठियों से की ऐसे कर्मप्रधान भारतीयों की तुलना

विजेंद्र गुप्ता ने कहा कि कहा कि यह अत्यंत शर्मनाक है कि मुख्यमंत्री ने ऐसे कर्मप्रधान भारतीयों की तुलना बंग्लादेशी और रोहिंग्या घुसपैठियों से की।

बता दें कि दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने हाल ही में दिल्ली में भी एनआरसी लागू करने की बात कही थी। इस पर पलटवार करते हुए सीएम केजरीवाल ने कहा था कि अगर एनआरसी लागू हुई तो सबसे पहले तिवारी को दिल्ली छोड़ना पड़ेगा।

Next Story
Top