Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

BJP नेता विजेंद्र गुप्ता की चेतावनी : दुकानों पर 24 घंटे में सस्ती दरों पर प्याज नहीं पहुंची तो करेंगे बड़ा आंदोलन

गुप्ता (Vijendra Gupta) ने कहा कि मुख्यमंत्री केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने विज्ञापन (Advertisement) और प्रचार (Publicity) के माध्यम से झूठी वाह-वाही तो लूट ली लेकिन लोगों तक वास्तव में प्याज पहुंचे इसकी कोई सुचारू व्यवस्था खड़ी नहीं की।

राशन की दुकानों पर 24 घंटे में सस्ती दरों पर प्याज नहीं पहुंची तो  करेंगे आंदोलन: विजेंद्र गुप्ता
X
Vijendra Gupta Says If Onion Doesnt Reach Ration Shops At Cheaper Rates In 24 Hours, They Will Agitate

दिल्ली विधानसभा (Delhi Assembly) में नेता विपक्ष विजेंद्र गुप्ता (Vijendra Gupta) ने रविवार को आरोप लगाया कि दिल्ली सरकार (Delhi Govt) की लोगों को सस्ती दरों पर प्याज पहुंचाने की योजना (Scheme) पहले ही दिन फेल हो गई।

गुप्ता ने कहा कि मुख्यमंत्री केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने घोषणा कि थी कि दिल्ली की 390 राशन दुकानों से 23.90 रुपए प्रति किलो की दर से प्याज उपलब्ध कराई जायेगी। इस पूर्ति के लिये दिल्ली सरकार के तिलक नगर, सिरसपुर और गाजीपुर गोदामों में भारत सरकार ने 15.90 रुपए प्रति किलो की दर से प्याज की सप्लाई भी तीन दिन पहले पहुंचा दी थी। लेकिन दिल्ली सरकार प्याज की सप्लाई राशन की दुकानों पर पहुंचाने में विफल रही।

खाद्य और आपूर्ति विभागने नहीं दी कोई जानकारी

इस सम्बंध में गुप्ता को राशन दुकानदारों ने सूचित किया कि जब खाद्य व आपूर्ति विभाग से प्याज की सप्लाई ना मिलने का कारण जानने के लिये सम्पर्क किया तो विभाग ने इस सम्बंध में कोई जानकारी नहीं दी। आज दिनभर लोग इन दुकान के बाहर खड़े रहे लेकिन उन्हें एक प्याज भी मुहैया नहीं हुई।

विज्ञापन और प्रचार से लूट ली झूठी वाह-वाही

गुप्ता ने कहा कि मुख्यमंत्री केजरीवाल ने विज्ञापन और प्रचार के माध्यम से झूठी वाह-वाही तो लूट ली लेकिन लोगों तक वास्तव में प्याज पहुंचे इसकी कोई सुचारू व्यवस्था खड़ी नहीं की।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story