Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिल्ली में सिविल सेवा की अभ्यर्थी ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में ससुराल पक्ष को ठहराया जिम्मेदार

दिल्ली के मुखर्जी नगर में किराये के एक फ्लैट में रह कर सिविल सेवा की तैयारी कर रही 26 वर्षीय एक युवती ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली।

दिल्ली में सिविल सेवा की अभ्यर्थी ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में ससुराल पक्ष को ठहराया जिम्मेदार
X

दिल्ली के मुखर्जी नगर में किराये के एक फ्लैट में रह कर सिविल सेवा की तैयारी कर रही 26 वर्षीय एक युवती ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने आज यह जानकारी दी। युवती की फ्लैटमेट ने आज सुबह उसे कई बार फोन किया लेकिन कोई जवाब नहीं मिलने पर उसने पुलिस को फोन किया।

छत्तीसगढ़ के रायपुर की रहने वाली देवेश्वरी देवांगन का शव कमरे में पंखे से लटका पाया गया। वह पिछले चार महीनों से फ्लैट में अपनी दो फ्लैटमेट के साथ रह रही थी।
पुलिस ने बताया कि उसने अपने प्रथम प्रयास में यूपीएससी प्रारंभिक (प्री) उत्तीर्ण किया था लेकिन वह मुख्य परीक्षा में असफल हो गई थी। उसके मेज पर एक सुसाइड नोट मिला है जिसमें उसने अपनी मौत के लिए किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया है। वहीं, एक अन्य घटना के तहत 29 वर्षीय एक महिला ने अपने ससुराल के लोगों द्वारा कथित तौर पर प्रताड़ित किए जाने के चलते पूर्वी दिल्ली के आईपी एक्सटेंसन स्थित अपने मायके में आत्महत्या कर ली।
पुलिस ने बताया कि मेघा नाम की यह महिला अपनी मां के पास पिछले दो महीनों से थी। कथित प्रताड़ना के चलते उसने अपना ससुराल छोड़ दिया था। मेघा ने अपनी मौत के लिए दो पृष्ठों के सुसाइड नोट में अपने ससुराल के लोगों को जिम्मेदार ठहराया है। उसके पति को गिरफ्तार कर लिया गया है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story