Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिल्ली : झगड़े के दौरान दो युवकों की चाकू घोंपकर हत्या, एक गिरफ्तार

जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि मृतक रवि के पिता राम सिंह एक मकान का निर्माण करवा रहे थे। रवि राजमिस्त्री का काम करता था, जबकि रवि के पिता राम सिंह ठेकेदार का काम करते है।

दिल्ली : झगड़े के दौरान दो युवकों की चाकू घोंपकर हत्या, एक गिरफ्तार

दिल्ली के स्वरूप नगर थाना इलाके में झगड़े के दौरान दो लोगों ने दो युवकों पर चाकू से हमला कर दिया। हमले में सुनील कुमार (25) की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि रवि (29) ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में सुरक्षित रखवा दिया है। शुरूआती जांच के बाद पुलिस का कहना है कि झगड़े के दौरान दोनों युवकों की हत्या की गई है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर एक आरोपी जय कुमार (27) को मौके पर ही दबोच लिया। पुलिस आरोपी जय कुमार से पूछताछ कर फरार आरोपी धर्मेंद्र की तलाश में जगह-जगह छापेमारी कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, रवि, गली नंबर- दो, कादीपुर में सपरिवार रहता था। परिवार में माता-पिता, पत्नी, दो बेटियां और दो भाई हैं। वहीं, सुनील भी इसी गली में रहता था। इसके परिवार में पत्नी और दो बेटियां हैं। डीसीपी (आउटर-नॉर्थ) गौरव शर्मा ने बताया कि शुक्रवार देर रात करीब 11 बजे पुलिस को सूचना मिली कि सिल्वर ओक पब्लिक स्कूल के पास दो लोगों को चाकू मारकर घायल कर दिया गया है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई।

पुलिस ने देखा कि सुनील कुमार की मौके पर ही मौत हो चुकी है। पुलिस घायल रवि को अस्पताल लेकर गई, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि मृतक रवि के पिता राम सिंह एक मकान का निर्माण करवा रहे थे। रवि राजमिस्त्री का काम करता था, जबकि रवि के पिता राम सिंह ठेकेदार का काम करते है। राम सिंह ने चार मंजिला मकान बनाने का ठेका लिया हुआ था। मकान पीतमपुरा निवासी राकेश जैन का है।

उस निर्माणधीन मकान में रवि राजमिस्त्री का काम करता था, जबकि सुनील लेबर का काम करता था। निर्माणधीन साइड पर जय कुमार (27) चौकीदार का काम कर करता था। उसके साथ आरोपी धर्मेंद्र भी रहता था। शुक्रवार को रवि नशे की हालत में निर्माणधीन साइड पर आया और देखने लगा कि साइड पर काम कैसे चल रहा है। इसी बीच धर्मेंद्र और रवि के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। धर्मेंद्र ने चौकीदार जय कुमार को बुला लिया।

वहीं, रवि ने अपने जानकार सुनील को बुला लिया। जय कुमार और रवि के आने के बाद चारों के बीच झगड़ा होने लगा। उसी बीच सुनील के पिता राम सिंह और उनका बेटा शशि मौके पर आ गए। हमले में जय कुमार और धर्मेंद्र ने रवि व सुनील पर चाकू से हमला कर दिया। हमले के बाद आरोपी धर्मेंद्र भाग गया, जबकि जय कुमार को मौके पर दबोच लिया गया। पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

Next Story
Top