Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

दिल्ली पुलिस की बड़ी कामयाबी- अगवा बच्ची 24 घंटों के भीतर अपनी मां के पास पहुंची

दिल्ली पुलिस ने एक बड़ी कामयाबी हासिल की है। दरअसल 2 साल की एक बच्ची बीते दिनों अगवा हो गई थी जिसे मात्र 24 घंटों के अंदर पुलिस ने सुरक्षित तलाश लिया है।

दिल्ली पुलिस की बड़ी कामयाबी- अगवा बच्ची 24 घंटों के भीतर अपनी मां के पास, आरोपी गिरफ्तारTwo Year Old Girl Kidnapped Delhi Police Saved in 24 hours

दिल्ली पुलिस ने एक बड़ी कामयाबी हासिल की है। दरअसल 2 साल की एक बच्ची बीते दिनों अगवा हो गई थी जिसे मात्र 24 घंटों के अंदर पुलिस ने सुरक्षित तलाश लिया है। अगवा बच्ची यूपी के गाजियाबाद से सुरक्षित मिल गई है। पुलिस के मुताबिक बच्ची को एक निह संतान दंपत्ति ने अगवा किया था। आरोपी पति का रेलवे स्टेशन पर दुकान है। बच्ची को हजरत निजामुद्दीन से अगवा किया गया था।

सीसीटीवी में साफ तौर पर देखा गया कि एक महिला बच्ची को लेकर भाग रही है उसके साथ एक युवक भी है। युवक से पूछताछ हुई तो पता चला कि वह पास के ही एक दुकान पर काम करता है। पुलिस ने पहले राजू को पकड़ा तो पता चला कि बच्ची उसके पत्नी के पास सुरक्षित गाजियाबाद में है। इसके बाद पुलिस यूपी के गाजियाबाद में जा पहुंची और राजू की पत्नी से बच्ची को सही सलामत लेकर उसके मां को सौंप दिया।

Share it
Top