Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अंतरराज्यीय ड्रग रैकेट चलाने वाले दो व्यक्ति गिरफ्तार, एक किलो हेरोइन जब्त

उत्तर- पश्चिम दिल्ली के रोहिणी में कथित तौर पर अंतरराज्यीय ड्रग रैकेट चलाने वाले दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया।

अंतरराज्यीय ड्रग रैकेट चलाने वाले दो व्यक्ति गिरफ्तार, एक किलो हेरोइन जब्त

उत्तर- पश्चिम दिल्ली के रोहिणी में कथित तौर पर अंतरराज्यीय ड्रग रैकेट चलाने वाले दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया और उनके पास सेकरीब चार करोड़ रुपये मूल्य के एक किलोग्राम हेरोइन समेत नशीले पदार्थों को जब्त किया गया। पुलिस ने आज यह जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि आरोपियों की पहचान मनोहर सिंह (31) और फकरुद्दीन रंगरेज(61) के रूप में हुई है, दोनों मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले का रहनेवाला है। उनके पास से करीब1.6 करोड़ रुपये मूल्य के दो किलो अल्प्राजोलम भी जब्त किया गया।
एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस को 15 मार्च को एक गुप्त सूचना मिली थी कि आरोपी दिल्ली और उत्तर प्रदेश के कुछ ड्रग डीलरों को बड़ी मात्रा में हेरोइन सप्लाई करने शहर में आ रहा है। पुलिस ने जाल बिछाया और उन्हें गिरफ्तार कर लिया।
सिंह ने पूछताछ के दौरान बताया कि उसने बीकॉम द्वितीय वर्ष तक पढ़ाई की है और अपने गांव के पास एक निजी अस्पताल में सहायक के तौर पर काम करने लगा। जिसके बाद उसने नीम हकीम का काम करना शुरू कर दिया। करीब पांच साल पहले वह कुछ ड्रग विक्रेताओं के संपर्क में आया और जल्दी पैसा कमाने के चक्कर में वह उसके धंधे में शामिल हो गया।
इसी तरह रंगरेज ने भी बताया कि वह अपने कपड़े के व्यापार में वित्तीय संकट से गुजर रहा था और इस तरह से वह भी आसानी से पैसा कमाने के लिए ड्रग के इस धंधे में शामिल हो गया।
Next Story
Top