Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिल्ली में अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसे में एक महिला समेत दो लोगों की मौत, 5 घायल

राजधानी दिल्ली में अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसे में एक महिला समेत दो लोगों की मौत हो गई। जबकि अन्य पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

दिल्ली में अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसे में एक महिला समेत दो लोगों की मौत, 5 घायल
X

राजधानी दिल्ली में अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसे में एक महिला समेत दो लोगों की मौत हो गई। जबकि अन्य पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मामला डिफेंस कॉलोनी, वेलकम और पंजाबी बाग का हैं। मृतक का नाम ओमवती है। जबकि अन्य युवक की पहचान नहीं हो पाई है। घायलों के नाम विकास सैनी, अंजू, गौतम, वारिदी सैनी और सोनू हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें: केंद्रीय मंत्री उरांव और प्रधान बोले: BJP 2019 में सत्ता में आयी तो माफ कर दिया जाएगा कृषि ऋण

पुलिस से मिली जानकारी, शनिवार शाम को सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति मूलचंद फ्लाईओवर के पास कंटेनर की चपेट में आ गया है। सूचना मिलने पर पुलिस की एक टीम मौके पहुंचने पर पाया कि एक साइकिल कंटनेर के नीचा दबा हुआ है। पुलिस ने क्रेन की मदद से कंटेनर को सीधा करवाया तो उसके नीचे एक 40 साल का व्यक्ति दबा हुआ मिला।
पुलिस ने उसे तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस को उसके पास से कोई दस्तावेज नहीं मिले है। जिससे उसकी पहचान हो सके। जबकि वेलकम में ओमवती परिवार के साथ नंगला मसानी, अलीगढ़, उप्र में रहती थीं।
पिछले सप्ताह मौजपुर में ओमवती के बड़े भाई की मौत हो गई थी। शोक सभा में शामिल होने के लिए रविवार को वह मौजपुर अपने छोटे भाई खुशहाल सिंह के पास आ रही थीं। सुबह करीब पांच बजे शाहदरा रेलवे स्टेशन से उतरकर वह पैदल मौजपुर की तरफ जा रही थीं।
जैसे ही वह वेलकम इलाके में पहुंची, तभी एक तेजरफ्तार कार अनियंत्रित कार ने पहले बिजली के खंभे को टक्कर मार दी। यह देख ओमवती सड़क के किनारे आ गईं लेकिन कार ने उन्हें भी पीछे से टक्कर मार दी। चालक कार को मौके पर छोड़कर फरार हो गया।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story