Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पिटाई से बचाने पर नाराज दो भाइयों ने मार्शल आर्ट खिलाड़ी पर किया चाकू से हमला

विनोद नगर में दो भाई एक युवक की बुरी तरह पिटाई कर रहे थे। इसी बीच वहां से गुजर रहे एक मार्शल आर्ट खिलाड़ी की नजर उन पर पड़ गई। तो उसने उस युवक को उन दोनों भाईयों से बचा लिया।

पिटाई से बचाने पर नाराज दो भाइयों ने मार्शल आर्ट खिलाड़ी पर किया चाकू से हमला

विनोद नगर में दो भाई एक युवक की बुरी तरह पिटाई कर रहे थे। इसी बीच वहां से गुजर रहे एक मार्शल आर्ट खिलाड़ी की नजर उन पर पड़ गई। तो उसने उस युवक को उन दोनों भाईयों से बचा लिया। इस बात पर गुस्से में आकर दोनों भाईयों ने मार्शल आर्ट खिलाड़ी पर चाकू से हमला कर दिया। वारदात के बाद वे मौके से फरार हो गए।

सूचना मिलते ही उसे एलबीएस अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां हालत नाजुक होने पर उसे मैक्स अस्पताल में रेफर कर दिया गया है। फिलहाल वह आइसीयू में है। घायल का नाम आकाश है। मधु विहार पुलिस ने इस संबंध में आरोपी बंधुओं कन्नू और राहुल के खिलाफ हत्या की कोशिश के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
जानकारी के मुताबिक, आकाश मंडावली पंडित चौक के पास सहपरिवार रहता है। वह ऑपन से कक्षा 12वीं की पढ़ाई कर रहा है। आकाश मार्शल आर्ट का अच्छा खिलाड़ी है। बृहस्पतिवार रात वह अपने दोस्त विशाल के साथ सफदरजंग स्थित मार्शल आर्ट स्कूल से घर लौट रहा था।
इसी बीच उसने देखा कि राहुल और कन्नू एक युवक को बुरी तहर पीट रहे थे। इस पर उसने अपने दोस्त के साथ मिलकर उस युवक को बचा लिया। इसके बाद वह अपने दोस्त के घर वेस्ट विनोद नगर जाने लगा। इसी बीच राहुल और कन्नू ने आकाश के पेट में चाकू से वार कर दिया। वारदात को अंजाम देकर दोनों भाई मौके से फरार हो गए। आकाश दोनों भाइयों को जानता है वे उसके पड़ास में रहते हैं।
Next Story
Top