Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शालीबाग मर्डर केस: खुद पत्नी को गोली मार रो-रोकर पुलिस को बताई झूठी कहानी

दिल्ली पुलिस ने शालीमार बाग इलाके में बुधवार को हुए प्रिया मेहरा हत्याकांड की गुत्थी सुलझा ली है।

शालीबाग मर्डर केस: खुद पत्नी को गोली मार रो-रोकर पुलिस को बताई झूठी कहानी

दिल्ली पुलिस ने शालीमार बाग इलाके में बुधवार को हुए प्रिया मेहरा हत्याकांड की गुत्थी सुलझा ली है। पुलिस के मुताबिक, प्रिया की हत्या उसके पति पंकज मेहरा ने ही की है। पुलिस पूछताछ में पंकज ने सच उगल दिया।

पंकज ने पुलिस को बताया कि उसने पत्नी की गोली मारकर हत्या की और पुलिस को गुमराह करने के लिए बाइकर्स द्वारा हमला करने की झूठी कहानी गढ़ी।

इसे भी पढ़ें- बेरहमों ने पति की गलतियों की सजा पत्नी को दी, महिला की दर्दनाक मौत

पुलिस ने खुलासा करते हुए हत्या के दो कारण बताएं हैं। पहला कि पंकज का सोनीपत की एक महिला से अवैध संबंध था। दूसरा ये कि वह कर्ज से परेशान था इसलिए पंकज ने एक तीर से दो निशाना साधते हुए हत्या की साजिश रची।

पुलिस ने बताया कि पंकज ने जिस वक्त अपनी पत्नी को गोली मारी उस समय उनका बच्चा सो रहा था। पंकज ने पत्नी को गोली मार, पुलिस को बुलाकर हमलावरों द्वारा हत्या करने की झूठी कहानी बताई। पंकज ने पुलिस के सामने कबूला है कि उसने हत्या के लिए नया हथियार खरीदा था। पुलिस जल्द ही उस हथियार को बरामद कर लेगी।

इसे भी पढ़ें- चंद रुपयों के लिए पत्नी को बच्चों के सामने उतारा मौत के घाट, ऐसे दिया हत्या को अंजाम

गौरतलब है कि दिल्ली के शालीमार बाग इलाके में बुधवार सुबह प्रिया मेहरा की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। प्रिया अपने परिवार के साथ बंगला साहिब गुरुद्वारे से वापस घर लौट रही थी।

Next Story
Top