Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

भारी धुंध और कोहरे के चलते 69 ट्रेनें लेट, 8 हुईं रद्द, विमान सेवाएं भी प्रभावित

दिल्ली और इससे सटे आसपास के राज्यों में इन दिनों भारी कोहरा पड़ रहा है।

भारी धुंध और कोहरे के चलते 69 ट्रेनें लेट, 8 हुईं रद्द, विमान सेवाएं भी प्रभावित

दिल्ली समेत उत्तर भारत में इन दिनों भारी कोहरा और धुंध बढ़ गया है। कोहरे की वजह दिल्ली आने वाली 69 ट्रेनें देरी से चल रही हैं, वहीं आठ ट्रेनों को कैंसिल करना पड़ा है। लगातार पड़ रहे कोहरे की वजह से पिछले कुछ दिनों से ट्रेनों के लेट होने और कैंसिल होने का सिलसिला जारी है।

दिल्ली में सोमवार को 12.4 डिग्री सेल्सियस का तापमान रिकार्ड किया गया है। उत्तर भारत में लगातार पड़ रहे कोहरे के कारण 22 ट्रेनों का समय बदल दिया गया है। मौसम विभाग ने अनुमान जताया है कि सोमवार को दिनभर आसमान साफ रह सकता है।

यह भी पढ़ेंः पीएम मोदी का अपनी मंत्रियों को नया फरमान, सरकार की छवि सुधारने के लिए ऐसे करें काम

सोमवार को राजेंद्र नगर टर्मिनल से चलने वाली नई दिल्ली संपूर्ण क्रांति एक्सप्रेस 24 घंटे की देरी से चल रही है। वहीं सीतामढ़ी आनंद विहार लिछवी एक्सप्रेस 25 घंटे लेट है। दिल्ली से चलने वाली दिल्ली-वाराणसी महामना एक्सप्रेस, दिल्ली-आजमगढ़ कैफियत एक्सप्रेस, आनंद विहार-मऊ एक्सप्रेस, श्रीगंगानगर-दिल्ली इंटरसिटी, दिल्ली-फज्लिका इंटरसिटी, दिल्ली अलपुरद्वार महांनंदा एक्सप्रेस को कैसिंल कर दिया गया है।

दिल्ली अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट लिमिटेड के मुताबिक कोहरे की वजह से कोई भी फ्लाइट देरी से नहीं चल रही है और न ही रद्द की गई है। पिछले हफ्ते से उत्तर भारत के अलग-अलग राज्यों में पचास से भी ज्यादा ट्रेनें लेट चल रही है। वहीं दर्जन भर से अधिक ट्रेनों को रद्द कर दिया गया है।

Next Story
Top