Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस की बर्बरता: बाइक सवार की बीच सड़क उधेड़ी खाल, VIDEO देख कांप जाएगी रूह

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस की बर्बरता का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में दो ट्रैफिक पुलिसकर्मी एक शख्स को बर्बरता से पीट रहे हैं, जमकर लात-घूसे बरसा रहे हैं और पास खड़े लोग मूकदर्शक की तरह पूरी घटना को देख रहे हैं।

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस की बर्बरता: बाइक सवार की बीच सड़क उधेड़ी खाल, VIDEO देख कांप जाएगी रूह
X

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस की बर्बरता का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो को देख आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। ये वीडियो पटेलनगर मेट्रो स्टेशन के पास का बताया जा रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि ट्रैफिक पुलिस ने एक शख्स को पीट-पीटकर बेहोश कर दिया।

यह भी पढ़ें- लेडी श्रीराम कॉलेज के बाद DU की एक और छात्रा पर फेंका गया स्पर्म से भरा गुब्बारा, सुनाई आपबीती

फिलहाल, वायरल हो रहे इस वीडियो के बारे में यह जानकारी नहीं है कि ये कब का है। वीडियो में दो ट्रैफिक पुलिसकर्मी एक शख्स को बर्बरता से पीट रहे हैं, जमकर लात-घूसे बरसा रहे हैं और पास खड़े लोग मूकदर्शक की तरह पूरी घटना को देख रहे हैं।

यह भी पढ़ें- आज ही निपटा लें बैंक का सारा जरूरी काम, इतने दिनों तक रहेंगे बंद

बताया जा रहा है कि इस शख्स के साथ ऐसा बर्ताव इसलिए किया जा रहा है क्योंकि उसने हेलमेट नहीं लगा रखा था। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी एक शख्स को पीट रहा है।

वहीं पीड़ित बचकर भागता दिखाई दे रहा है लेकिन दूसरा पुलिसकर्मी दौड़कर उसे पकड़ता है और इसके बाद दोनों मिलकर उसे लात-घूसे मारते व घसीटते हुए ले जाते हैं। हालांकि, पीड़ित शख्स कौन है, उसे क्यों पीटा जा रहा है और ये घटना कब की है? अभी तक इसकी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story