Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

''जेटली से मिलने के माल्या के दावे के बारे में जानकर पूरी तरह स्तब्ध हूं'': अरविंद केजरीवाल

देश छोड़कर भागने से पहले वित्त मंत्री अरूण जेटली से मिलने के विजय माल्या के खुलासे को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को ‘पूरी तरह से सकते'' में डालने वाला बताया।

देश छोड़कर भागने से पहले वित्त मंत्री अरूण जेटली से मिलने के विजय माल्या के खुलासे को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को ‘पूरी तरह से सकते' में डालने वाला बताया। कई ट्वीटों की श्रृंखला में केजरीवाल ने पूछा कि वित्त मंत्री अब तक यह सूचना क्यों छुपा कर रखे हुए थे।

केजरीवाल ने इसे बेहद सकते में डालने वाला बताया है। दिल्ली के मुख्यमंत्री ने ट्वीट में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, नीरव मोदी के देश छोड़कर जाने से पहले उससे मिलते हैं।

इसे भी पढ़ें- सीआईसी ने RBI से नोटबंदी के दौरान जनधन खातों में जमा राशि का खुलासा करने को कहा

विजय माल्या के देश से छोड़कर जाने से पहले वित्त मंत्री उससे मिलते हैं। इन बैठकों में क्या पकाया जा रहा था? जनता यह जानना चाहती है।

किंगफिशर एयरलाइन के पूर्व प्रमुख 62 वर्षीय विजय माल्या ने लंदन में संवाददाताओं को बताया कि वह बैंकों से जुड़े मामलों को निपटाने के लिए मंत्री से मिले थे।

इसे भी पढ़ें- कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा- RSS के एजेंडे को लागू करने वाली एजेंसी है भाजपा

माल्या ने मंत्री का नाम लिए बिना कहा है कि मैं भारत से इसलिए आया क्योंकि मुझे जिनेवा में एक बैठक में हिस्सा लेना था। देश छोड़ने से पहले मैं वित्त मंत्री से मिला और उन्हें बैंक से जुड़े मामलों को निपटाने की पेशकश की।

हालांकि जेटली ने माल्या के बयान को खारिज कर दिया और कहा है कि उन्होंने माल्या को 2014 के बाद से मिलने का कोई समय नहीं दिया लेकिन शराब कारोबारी राज्य सभा सदस्य के रूप में अपने पद का गलत इस्तेमाल करके उनसे संसद में मिले।

Next Story
Top