Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

क्राइम ब्रांच के अधिकारी बनकर करते थे वसूली, दो महिलाओं समेत तीन गिरफ्तार

आरोपियों से पुलिस ने चार मोबाइल फोन, नेशनल क्रॉइम इंटेलिजेंस ब्यूरो और दोस्त पुलिस के जाली प्रमाण पत्र जब्त किए हैं। आरोपियों से पूछताछ कर फरार आरोपी की तलाश की जा रही है।

Court sentenced to life imprisonment for brother murder in GurugramCourt sentenced to life imprisonment for brother murder in Gurugram

नेताजी सुभाष प्लेस थाना पुलिस (Netaji Subhash Place Police Station) ने ऐसे तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जोकि खुद को क्राइम ब्रांच (Crime Branch) के अधिकारी बताते थे। आरोपियों में दो महिला भी शामिल है। गिरफ्तार आरोपियों में दीपक कुमार (33), उसकी पत्नी ज्योति (33) और महिला साथी पूनम सेठी (43) है।

पुलिस ने इनके पास से चार मोबाइल फोन, नेशनल क्रॉइम इंटेलिजेंस ब्यूरो और दोस्त पुलिस के जाली प्रमाण पत्र जब्त किए हैं। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर फरार आरोपी की तलाश कर रही है।

पुलिस ने ऐसे दबोचे आरोपी

डीसीपी (नॉर्थ-वेस्ट) विजयंता आर्य ने बताया कि रविवार को पुलिस को सूचना मिली कि उनके जुलरी शोरुम में कुछ लोग घुस आए है। वे उनसे जबरन पांच लाख रुपए की वसूली करने की कोशिश कर रहे हैं, जिसमें तीन महिलाएं भी शामिल हैं। सूचना मिलते ही इंस्पेक्टर कुलदीप सिंह, धर्मबीर, कांस्टेबल सतेंद्र और महिला कांस्टेबल नीरज मौके पर पहुुंच गए। टीम ने सभी तरफ से घेराबंदी लगा दी।

सभी आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने शोरुम में घुसते ही तीन लोगों को हिरासत में लिया, लेकिन उनकी एक साथी मौके से फरार हो गई। आरोपियों ने पुलिस टीम के सामने खुद को क्राइम ब्रांच से बताया, लेकिन पुलिस ने उनकी चालाकी पकड़ ली। पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ करने पर पता चला कि फरार महिला इस शोरुम के बारे में जानकारी रखती थी।

Next Story
Share it
Top