Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

इंदिरा गांधी एयरपोर्ट पर सामान नियंत्रण प्रणाली में आई गड़बड़ी, हजारों यात्रियों के बैग हुए गायब

नई दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर सामान नियंत्रण प्रणाली में आई तकनीकी गड़बड़ी के बाद गुरुवार को यात्रियों के हजारों बैग खो गए।

इंदिरा गांधी एयरपोर्ट पर सामान नियंत्रण प्रणाली में आई गड़बड़ी, हजारों यात्रियों के बैग हुए गायब

नई दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर सामान नियंत्रण प्रणाली में आई तकनीकी गड़बड़ी के बाद गुरुवार को यात्रियों के हजारों बैग खो गए। इससे राष्ट्रीय राजधानी हवाई अड्डे पर एक अराजक स्थिति पैदा हो गई।

इंदिरा गांधी अंतराष्ट्रीय हवाई अड्डे के प्रवक्ता के अनुसार, "छुट्टियों के वीकेंड की शुरुआत के साथ, दिल्ली हवाईअड्डा पर खतरनाक सामानों के स्तर में बढ़ोतरी देखने को मिली है, विशेष रूप से पावर बैंक और लाइटर सामान में लोग साथ लेकर चल रहे हैं । जांच के लिए सामानों की दर औसतन 30 प्रतिशत अधिक थी, जिसकी वजह से संदिग्ध सामान की मैनुअल चेकिंग के कारण सामान नियंत्रण प्रणाली पर असर हुआ।"

इस बीच एक बयान में, विस्तारा एयरलाइंस ने अपने ग्राहकों को सिस्टम विफलता के कारण असुविधा के बारे में सूचित किया।

विस्तारा एयरलाइंस ने इस बयान में यात्रियों को सूचित करते हुए लिखा, "कृपया ध्यान दें दिल्ली एयरपोर्ट पर पोस्ट चेक-इन के दौरान बैगेज हैंडलिंग सिस्टम के साथ चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा है। सभी एयरलाइंस के सैकड़ों बैग प्रभावित हुए हैं जिसकी वजह से इसे उड़ानों पर लोड नहीं किए जा रहे हैं। एयरलाइंस ने दिल्ली हवाई अड्डे के अधिकारियों के पास इस मुद्दे को उठाया है और वे समाधान निकालने की कोशिश कर रहे हैं।

Next Story
Top