Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

फिर बहाल हुई समझौता एक्सप्रेस, कल सुबह लाहौर से अटारी के लिए होगी रवाना

पाकिस्तान में वाघा से लाहौर तक समझौता एक्सप्रेस की यात्रा निलंबित करने की रिपोर्टो के बीच भारतीय रेलवे ने बुधवार को कहा कि यह ट्रेन अपने तय कार्यक्रम के अनुसार दिल्ली से भारत के अटारी तक चलेगी।

फिर बहाल हुई समझौता एक्सप्रेस, कल सुबह लाहौर से अटारी के लिए होगी रवाना

नई दिल्ली. पाकिस्तान में वाघा से लाहौर तक समझौता एक्सप्रेस की यात्रा निलंबित करने की रिपोर्टो के बीच भारतीय रेलवे ने बुधवार को कहा कि यह ट्रेन अपने तय कार्यक्रम के अनुसार दिल्ली से भारत के अटारी तक चलेगी। उत्तर रेलवे के प्रवक्ता दीपक कुमार ने भारत में समझौता एक्सप्रेस के संचालन के बारे में पीटीआई भाषा से कहा, ‘‘ट्रेन अभी अपनी तय समयसारणी के अनुरूप चलेगी।’’

समझौता एक्सप्रेस दिल्ली से हफ्ते में दो दिन बुधवार और रविवार को चलती है। लाहौर से यह सोमवार और बृहस्पतिवार को रवाना होती है। इस बीच सूत्रों ने कहा कि यह ट्रेन आज रात तय समय के अनुरूप 11 बज कर 10 मिनट पर पुरानी दिल्ली से रवाना होगी। उसपर एसी कोच में चार यात्री, गैर एसी कोचों में 22 यात्री सवार होंगे। दिल्ली और अटारी के बीच यह ट्रेन व्यावसायिक रूप से किसी स्टेशन पर नहीं रुकती। पुलवामा में 14 फरवरी को सीआरपीएफ पर भयावह हमले के बाद इसपर सवार होने वाले लोगों की संख्या में जबरदस्त गिरावट आई है।
Next Story
Top