Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

ठक-ठक गैंग का सरगना रिसीवर के साथ गिरफ्तार, इनके चोरी के किस्से हैरानी से भरे

डीसीपी अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि जांच में पुलिस को पता चला है कि विशाल गिरोह का सक्रिय बदमाश है। वह इंद्रापुरी इलाके का रहने वाला है और कभी बाइक पर तो कभी स्कूटी पर सवार होकर अपने साथियों के साथ लूट व चोरी के अलावा झपटमारी की वारदातों को अंजाम दिया करता था।

ठक-ठक गैंग का सरगना रिसीवर के साथ गिरफ्तार, इनके चोरी के किस्से हैरानी से भरेthak thak gang leader bablu Receiver arrested delhi police

दक्षिणी जिले के स्पेशल स्टाफ ने एक ऐसे ठक-ठक गिरोह का भंडाफोड़ किया है, जो दक्षिण भारत से वारदात को अंजाम देने के लिए दिल्ली आते थे। पुलिस ने इस गिरोह के सरगना और रिसीवर को गिरफ्तार किया है। इनमें विशाल गैंग का सरगना और दिनेश उर्फ बबलू रिसीवर हैं। पुलिस ने इनके पास से छह मोबाइल फोन, एक लैपटॉप, दो आईपॉड के अलावा एक स्कूटर भी बरामद किया है।

डीसीपी अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि जांच में पुलिस को पता चला है कि विशाल गिरोह का सक्रिय बदमाश है। वह इंद्रापुरी इलाके का रहने वाला है और कभी बाइक पर तो कभी स्कूटी पर सवार होकर अपने साथियों के साथ लूट व चोरी के अलावा झपटमारी की वारदातों को अंजाम दिया करता था। आरोपी के तीन मामलों में शामिल होने का खुलासा हुआ है। वहीं दिनेश हरियाणा के फरीदाबाद का रहने वाला है।

वह इस गिरोह में शामिल सदस्यों से माल लेकर आगे बेच दिया करता था। आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने छह मामलों को सुलझा लिया है। दरअसल जिला का स्पेशल स्टाफ काफी समय से इस गिरोह के बारे में पता लगाने में जुटा था। 16 सितंबर को स्पेशल स्टाफ को पता चला है कि ठग-ठग गिरोह के बदमाश एमबी रोड इलाके में वारदात को अंजाम देने के लिए आने वाले है।

मामले की जानकारी मिलते ही त्वरित कार्रवाई कर पुलिस ने दोनों आरोपियों को धर दबोचा। पूछताछ में पता चला है कि आरोपी पहले कार का शीशा तोड़कर कार में रखे सामान पर हाथ साफ करते थे या कार के नीचे तेल गिरे होने की बात कहकर कार चालक का ध्यान भटकाते और फिर सामान पर हाथ साफ कर दिया करते थे।

Next Story
Share it
Top