Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अलर्ट: राजधानी दिल्ली पर मंडरा रहा आतंकी खतरा, प्लंबर बनकर घुस सकते हैं टेररिस्ट

सूत्रों के मुताबिक आतंकी आईजीआई एयरपोर्ट या किसी भीड़-भाड़ वाले रेलवे स्टेशन, मॉल या बड़े स्कूल को निशाना बना सकते हैं। ये जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी हो सकते हैं।

अलर्ट: राजधानी दिल्ली पर मंडरा रहा आतंकी खतरा, प्लंबर बनकर घुस सकते हैं टेररिस्ट

राष्ट्रीय राजधानी में आतंकी हमले का खतरा मंडरा रहा है। इस संबंध में आईबी ने हाल में ही अलर्ट जारी किया है। बताया गया है कि प्लंबर के रूप में 3 आतंकवादी दिल्ली में किसी सरकारी इमारत में घुस सकते हैं।

डर यह भी है कि वे आईजीआई एयरपोर्ट या फिर किसी भीड़-भाड़ वाले रेलवे स्टेशन, मॉल या फिर बड़े स्कूल को निशाना बना सकते हैं। ये जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी हो सकते हैं।

सूत्रों ने बताया कि इस बार के अलर्ट में सबसे बड़ी बात यह है कि इसमें आतंकवादियों की संख्या और संगठन की भी जानकारी दी गई है। देश की खुफिया एजेंसी इस अलर्ट को काफी गंभीरता से ले रही है। यह भी कहा गया है कि इस बार 15 अगस्त को भी अधिक खतरा है।

इस वजह से दिल्ली पुलिस समेत पैरा मिलिट्री फोर्सेज से तैयार रहने को कहा गया है। दिल्ली पुलिस उन लोगों का भी पता लगा रही है, जो हाल ही में दिल्ली आए हैं।

तमाम आरडब्ल्यूए से भी कहा जा रहा है कि वह अपने-अपने एरिया में अजनबियों पर ध्यान रखें और किसी भी शख्स को बिना पुलिस वेरिफिकेशन के नौकरी पर या फिर किराए पर न रखें। व

हीं, आईजीआई एयरपोर्ट के संबंध में आगाह करते हुए कहा गया है कि अगर विमानों के रास्ते में या फिर रनवे पर अगर कोई ड्रोन या इस तरह का कोई फ्लाइंग ऑब्जेक्ट दिखाई देता है, जो एयर ट्रैफिक के लिए खतरा साबित हो सकता है, तो उसे तुरंत नष्ट कर दिया जाए।

जैश या लश्कर बड़ा करने की फिराक

सूत्रों का कहना है कि इस बार जैश-ए-मोहम्मद और लश्कर-ए-तैयबा दिल्ली में कुछ बड़ा करने की फिराक में हैं। किसी भी तरह का कोई रिस्क नहीं लिया जा सकता।

कुछ आतंकवादी संगठन दिल्ली में 15 अगस्त या इससे पहले कुछ करने की फिराक में हैं। इस वजह से पूरी दिल्ली में उन तमाम जगहों पर सुरक्षा इंतजामों की समीक्षा की जा रही है जहां भीड़भाड़ रहती है।

Next Story
Top