Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिल्ली में सैन्य अधिकारियों के घरों पर चोरी, तीन गिरफ्तार

सेना के अधिकारियों के आवासों पर चोरी किये जाने के आरोप में सैन्य इंजीनियरिंग सेवा (एमईएस) के एक निलंबित कर्मचारी समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

दिल्ली में सैन्य अधिकारियों के घरों पर चोरी, तीन गिरफ्तार
X

दिल्ली के कैंट क्षेत्र में सेना के अधिकारियों के आवासों पर चोरी किये जाने के आरोप में सैन्य इंजीनियरिंग सेवा (एमईएस) के एक निलंबित कर्मचारी समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस ने आज यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि इन आरोपियों में से एक धर्मबीर(54) फिटर जनरल मैकेनिक के रूप में काम करता था लेकिन वर्ष 2011 में उसे निलंबित कर दिया गया था।

धर्मबीर और उसके सहयोगियों दीपक उर्फ प्रसनजी (30) और धीरज उर्फ पवन (22) की गिरफ्तारी के साथ ही पुलिस ने चोरी के पांच मामलों को सुलझाने का दावा किया है।

यह भी पढ़ेंः प्रिंस मर्डर केस: गुरुग्राम पुलिस तक पहुंची जांच की आंच, CBI ने 3 पुलिसकर्मियों को भेजा समन

पुलिस उपायुक्त (अपराध) भीष्म सिंह ने बताया कि कैंट क्षेत्र में सेना के वरिष्ठ अधिकारियों के आवासों पर हाल में दिनदहाड़े चोरी की घटनाओं के मद्देनजर सैन्य खुफिया( एमआई) इकाई ने प्रारंभिक जांच के बाद संयुक्त अभियान के लिए अपराध शाखा का रूख किया गया था।

उन्होंने बताया कि सैन्य खुफिया और अपराध शाखा के अधिकारियों की एक संयुक्त टीम ने सभी घटनाओं का विश्लेषण किया और आरोपियों की पहचान के प्रयास किये। आरोपियों को18 और19 मार्च की दरम्यानी रात में द्वारका क्षेत्र के सेक्टर-1 से गिरफ्तार किया गया।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story